देहरादून ने बेरोजगारों की गिरफ्तारी और उन पर हुए लाठीचार्ज पर उत्तराखण्ड कार्मिक एकता मंच की घोर निन्दा

ख़बर शेयर करें -

 

 

देहरादून- उत्तराखण्ड कार्मिक एकता मंच की वर्चुअल मिटिंग में बेरोजगारों की गिरफ्तारी और उन पर हुए लाठीचार्ज की घोर निन्दा की है । बैठक में वक्ताओं ने बेरोज़गारों की मांग का पुरजोर समर्थन करते हुए भर्तियों में हुई धांधली की जांच सीबीआई से कराने की मांग की ।

 

 

 

 

एकता मंच के अध्यक्ष रमेश चंद्र पाण्डे की अध्यक्षता तथा महासचिव दिगम्बर फुलोरिया के संचाललन में हुई बैठक में वक्ताओं ने दो टूक शब्दों में आरोप लगाया कि भर्तियों में हुई गडबडी में उच्च स्तरीय मिलीभगत और संवैधानिक व्यवस्था की अनदेखी कर पीक एण्ड चूज की नीति अपनाई गई है और अब बेरोज़गार इसके खिलाफ आवाज उठाने के लिए उठ खड़ा हुआ है तो सरकार बौखलाकर उनकी आवाज को दबाने पर आमादा है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा ।

 

 

 

 

बैठक में विधानसभा से बर्खास्त कार्मिक ने अपने साथ हुए अन्याय के बारे में विस्तार से बताते हुए सहयोग करने का आग्रह किया । बैठक में बर्खास्तगी की कार्यवाही में विधि के समक्ष समानता का उल्लंघन किये जाने की निन्दा की गई ।

 

 

 

तय किया गया कि रविवार को अपरान्ह 3 बजे से आनलाइन बैठक में सभी मुद्दो पर ठोस रणनीति तय की जायेगी । बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष धीरेन्द्र पाठक, गर्वनमेंट पेंशनर्स वेलफेयर आर्गनाइजेशन के महासचिव विजय तिवारी, संंरक्षक पंकज काण्डपाल, दिनेश भण्डारी ,आशीष शर्मा, बबिता भण्डारी , हेमन्त जोशी, मनीश भगत आदि थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *