दुःखद:सिर में गेंद लगने से क्रिकेटर की मौत, खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर

ख़बर शेयर करें -

मुंबई में एक मैच के दौरान सिर में गेंद लगने से एक क्रिकेटर की मौत की बेहद दुखद घटना सामने आई है। इस घटना के बाद 1990 के दशक की यादें ताजा हो गई हैं, जब सिर में गेंद लगने से क्रिकेटर रमन लांबा की मौत हो गई थी। मुंबई में क्रिकेटर की मौत की खबर के बाद खेल जगत में मातम का माहौल है।

बताया जा रहा है कि ये घटना बीते सोमवार की है, जब माटुंगा के दादकर मैदान पर क्‍लब क्रिकेट खेला जा रहा था। जब ये खिलाड़ी फिल्डिंग कर रहा था, तभी एक गेंद तेजी से आई और सीधे उसके सिर पर जा लगी। गेंद लगने के बाद घायल अवस्‍था में उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा का ऐतिहासिक पोराणीक नन्दा देवी मेला 6 सितंबर से होगा शुरू

🔹जाने मामला 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक खिलाड़ी की 52 वर्षीय व्‍यवसायी जयेश चुन्नीलाल सावला के रूप में की गई है। जयेश रोजाना की तरह दादकर के मैदान पर क्रिकेट खेल रहे थे। फिल्डिंग करने के दौरान एक गेंद तेजी से आई और उनके सिर के निचले हिस्‍से कान के पास आकर लगी। गेंद लगते ही वह लहूलुहान हो गए और तुरंत बेहोश होकर वहीं गिर पड़े। इसके बाद उन्‍हें तुंरत अस्‍पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।

🔹एक ग्राउंड में खेले जा रहे थे दो मैच

जयेश सावला भयंदर के निवासी थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये घटना सोमवार शाम को 5 बजे हुई। एक समुदाय के टूर्नामेंट में जयेश खेल रहे थे। उस दौरान दादकर के मैदान पर एक साथ दो मैच खेले जा रहे थे। इसी बीच फिल्डिंग के दौरान दूसरे मैच की तरफ से अचानक एक गेंद आई और जयेश के सिर में आ लगी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :शिक्षा विभाग के अंतर्गत विभाग विषयों में रिक्त पदों एक हजार नये अतिथि शिक्षकों की होगी नियुक्ति

🔹पत्नी और एक बेटा छोड़ गए जयेश

माटुंगा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दीपक चव्हाण ने बताया कि जयेश सावला की मौत के मामले में आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) का केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। बता दें कि जयेश सावला अपने पीछे पत्नी और एक बेटा छोड़ गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *