Champawat News:यहां सरयू नदी में डूबने से युवक की मौत,सेना में भर्ती की कर रहा था तैयारी

0
ख़बर शेयर करें -

चंपावत जिले के बाराकोट ब्लॉक के रामेश्वर घाट में अंत्येष्टि के बाद स्नान के दौरान तोली गांव के बीस वर्षीय सागर बिष्ट की सरयू नदी में डूब जाने से मौत हो गई। तोली गांव से एक बुजुर्ग महिला की शव यात्रा सोमवार को रामेश्वर घाट पहुंची थी। घाट चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल सूर्य प्रकाश ने बताया अंत्येष्टि हो जाने के बाद गांव के युवा नदी में स्नान कर रहे थे।

🔹असंतुलित होकर नदी में डूबा युवक

इसी दौरान सागर असंतुलित होकर नदी में डूब गया। स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को नदी से बाहर निकल गया और उपचार के लिए पिथौरागढ़ भेजा गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है की कल उसका जन्मदिन था और वह अग्नि वीर की तैयारियों में जुटा हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:जनपद मुख्यालय में प्रारम्भ हो गया है सुप्रसिद्ध माँ नन्दा देवी मेला एसएसपी अल्मोड़ा ने मेला क्षेत्र में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

🔹जन्मदिन वाले दिन ही हो गई मौत

युवक के डूबने के बाद गांव के युवक उसे बाहर निकालकर उपचार के लिए पिथौरागढ़ अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को ही सागर का जन्मदिन था और इसी दिन उसकी मौत हो गई। जन्मदिन के दिन ही सागर की मौत की खबर मिलने के बाद से माता-पिता गहरे सदमे में हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :प्रधानाचार्यों की सीधी भर्ती करने पर राजकीय शिक्षक संघ के शिक्षकों ने किया कार्यबहिष्कार

🔹सेना में भर्ती की कर रहा था तैयारी

सागर बीए प्रथम वर्ष का छात्र था और वो सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था। बताया जा रहा है कि सागर के पिता खेती करके घर चलाते हैं। सागर सेना में भर्ती होने पर परिवार की माली हालत सुधारने के लिए कोशिश करना चाहता था। लेकिन उसकी मौत के साथ ही परिजनों की उम्मीदें भी खत्म हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *