Breking आंखिर पकड़ा गया गंगीलीहाट का जघन्य आरोपी पुलिस ने भेजा जेल

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के इस शहर में 4 लोगों की हत्या के बाद हड़कंप मच गया। हत्यारोपी की इस दरिंदगी भरी करतूत को जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। पत्नी सहित 4 लोगों की हत्या का कारण जानकर हर कोई दंग रह गया।पुलिस ने हत्यारोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

 

 

 

 

 

रिपोर्ट के अनुसार, पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में एक युवक ने पत्नी, भाभी, बहन, और पड़ोस के घर में सो रही ताई की धारदार हथियार से गला रेतकर और गला घोंटकर मार डाला।

 

 

 

 

 

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने 3 हत्याओं के लगभग 16 घंटे बाद हत्यारोपी की पत्नी की लाश मौके से करीब सौ मीटर दूर स्थित एक बंद घर से बरामद की। पुलिस ने प्रथम दृष्टया इस हत्याकांड का कारण आपसी घरेलू विवाद बताया है। वहीं, महिला आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए डीएम-एसपी से घटना की पूरी जानकारी ली।

 

 

 

गंगोलीहाट से लगभग 25 किलोमीटर दूरी पर बुरुसुम, पट्टी बोकटा गांव में छलिया नृत्य (कुमाउंनी लोकनृत्य) पेशे से जुड़े शेर राम और मोहन राम का परिवार आस-पड़ोस में रहता है।शुक्रवार सुबह लगभग 5 बजे शेर राम की पहली पत्नी हेमंती देवी (68), बहू रमा देवी (25) पत्नी प्रकाश राम और मायके आई हुई बेटी माया (21), निवासी ग्राम डूनी घर में एक ही कमरे में सो रहे थे।

 

 

 

 

 

वहीं, शेर राम की मूक-बधिर दूसरी पत्नी बसंती देवी घर के भूतल पर बनी गोशाला गई थी। इसी दौरान संतोष राम (42 वर्ष) पुत्र मोहन राम ने पड़ोस के घर में सो रही अपनी ताई हेमंती, भाभी रमा और ताऊ की शादीशुदा बेटी माया की धारदार हथियार से गर्दन रेतकर मार डाला।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *