Uttarakhand Breaking :यहां धू-धू कर जला होटल,आग की चपेट में दो गाड़ियां भी हुई जलकर राख

ख़बर शेयर करें -

आज रविवार सुबह 17 सितंबर को मसूरी के एक होटल में भीषण आग लग गई। मसूरी पुलिस ने बताया कि कैमल बैक रोड पर स्थित रिंग होटल में रेनोवेशन का काम चल रहा था, जिस कारण होटल खाली था। आग की घटना में किसी के आहत होने की खबर नहीं है।

🔹जाने पूरा मामला 

मसूरी कैमल बैक रोड स्थित एक होटल में आग लग गई। आग में दो गाड़ियां जलकर राख हो गईं। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई।मसूरी पुलिस स्टेशन के SHO शंकर सिंह बिष्ट ने कहा, “कैमल बैक रोड पर स्थित इस होटल में रेनोवेशन का काम चल रहा था जिस कारण होटल खाली है और कोई जनहानि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :11 अप्रैल को ऋषिकेश में जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

🔹होटल के नीचे खड़ी गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई

बताया जा रहा है कि मसूरी कैमल बैक रोड रॉक्सी होटल में भीषण आग लगने से होटल जलकर खाक हो चुका है। फायर सर्विस मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची भीषण आग को कंट्रोल करने में फायर सर्विस कोशिश कर रही है।जानकारी के मुताबिक होटल के नीचे खड़ी गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन हुआ पूरा, शिक्षकों और विद्यार्थियों के साथ ही अभिभावकों को परीक्षाफल का बेसब्री से इंतजार

🔹शॉर्ट सर्किट से हुआ पूरा हादसा 

बताया जा रहा है कि होटल में पुन निर्माण का काम चल रहा था। देर रात शॉर्ट सर्किट से पूरा हादसा हुआ। होटल में आग लगने से होटल के आसपास के रिहायशी इलाकों में भी दहशत का माहौल है। आसपास भी आग लगने का खतरा बना हुआ है।