बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बड़ी बैठक नौ राज्यों में विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव की रणनीति होगी तय

ख़बर शेयर करें -

 

 

 

दिल्ली में एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पर बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बड़ी बैठक चल रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद हैं। बैठक में इस साल नौ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति समेत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल के विस्तार पर भी चर्चा होने की संभावना है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का तीन साल का कार्यकाल इसी महीने खत्म हो रहा है। ऐसे में यह बैठक और भी महत्वपूर्ण हो गई है।

 

भारतीय जनता पार्टी की दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता मे दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हो रही है। इस बैठक में पीएम मोदी और राज्यों के मुख्यमंत्री समेत बीजेपी का बडे पदाधिकारी मौजूद हैं। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस साल नौ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के साथ-साथ आम चुनावों की रणनीति पर चर्चा होगी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल इसी महीन खत्म हो रहा है। फिलहाल अभी पार्टी का संगठन चुनाव नहीं हुआ है। ऐसे में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के कार्यकाल के विस्तार का समर्थन करने की भी उम्मीद है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विदेश में दिये राहुल गाँधी के बयान पर क्या कहा सुनिये.....

 

 

 

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी के सभी मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, शीर्ष नेता और वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं। बैठक के आखिरी दिन पीएम मोदी संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले भारतीय जनता पार्टी ने पटेल चौक से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रोड शो आयोजिन किया जिसमें लोगों का काफी उत्साह देखने को मिला।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम पुलिस एवं एसओजी को मिली बड़ी सफलता लाखो का स्मैक बरामद कर तस्कर को किया गिरफ्तार

 

 

बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, केशव मौर्य मौजूद और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी मौजूद हैं। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री BL सन्तोष, पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत, यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद हैं।

Ad
Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments