Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने जीता बिग बॉस का खिताब, अभिषेक कुमार रहे रनर अप

ख़बर शेयर करें -

देशभर में दर्शकों को जिस मोमेंट का इंतजार था, वो पल आ ही गया। बिग बॉस के 17वें सीजन का फिनाले जोरशोर से हुआ। टॉप-2 में मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार पहुंचे। लेकिन जीत स्टैंड-अप कॉमेडियन की हुई। सलमान खान ने मुनव्वर के हाथ को उठा कर उनका नाम लिया।ये पल देखने लायक था, इसके साथ ही देखने लायक रही उनकी रोलरकोस्टर जर्नी, जो हम आपको बताने जा रहे हैं।

🔹अभिषेक कुमार को दी मात 

मुनव्वर फारूकी का मुकाबला, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारो चापड़े और अरुण माशेट्टी के साथ था। धीरे-धीरे सभी एविक्ट हो गए और अंत में उन्होंने इस शो का खिताब अपने नाम कर लिया। शुरू से ही कहा था कि ट्रॉफी तो डोंगरी ही जाएगी और वैसा ही हुआ। न बिलासपुर और न पंजाब। ट्रॉफी गई तो डोंगरी के राजा के पास। फैन्स बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर भर-भरकर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :देहरादून और पिथौरागढ़ हवाई सेवा का अब बदला शेड्यूल,जानिए नया शेड्यूल

🔹दिमाग से खेले मुनव्वर

मुनव्वर ने बिग बॉस 17 के जीत की ट्रॉफी अपने नाम की. उन्हें 50 लाख की प्राइज मनी, बिग बॉस 17 की थीम (दिल, दिमाग और दम) पर बेस्ड एक शानदार ट्रॉफी और एक चमचमाती Hyundai Creta कार दी गई. मुनव्वर ने घर के अंदर सही मायने अपना दिल, दिमाग और दम सब लगा दिया. उनका शुरुआती सफर बेहतरीन रहा. उनकी मनारा चोपड़ा, रिंकू और जिग्ना से दोस्ती काफी चर्चे में रही. उतना ही इस दोस्ती के वजह से हुए झगड़े भी रहे. मनारा से उनकी दोस्ती पर सवाल भी उठे. 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :धनगड़ी पुल संघर्ष समिति के सदस्यों ने स्थायी राजधानी गैरसैंण बनाने की मांग पर किया प्रदर्शन

🔹जीत चुके है कँगना का शो ‘लॉक अप’

मुनव्वर फारूकी ने इसके पहले कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ जीता था। उसमें इनका जो पैटर्न था। शुरुआत में वही यहां भी फॉलो करने की कोशिश की थी। लेकिन लोगों ने पहचान लिया और सलमान खान ने तो अच्छे से क्लास भी लगाई थी। मन्नारा चोपड़ा संग प्यारभरा रिश्ता बनाने से लेकर सबसे बनाकर चलने वाली नीति उन्हें भारी पड़ी थी। हालांकि वक्त रहते वह सुधरे और आज जीत गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *