Big Breking सीमा सुरक्षाबल का एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त एक जवान शहीद 7 घायल

ख़बर शेयर करें -

पुंछ जिले के उपजिला मेंढर में रविवार देर शाम को भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर स्थित मनकोट तहसील में नियंत्रण रेखा के करीब बलनोई क्षेत्र में सीमा सुरक्षाबल का एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो कर करीब ढाई सौ फुट गहरी खाई में जा गिरा।इस दौरान वाहन में सवार सात जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। एक जवान उपचार के दौरान शहीद हो गया। जबकि छह घायलों में से चार घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

 

 

 

 

 

इस हादसे में शहीद होने वाले जवान की पहचान सीमा सुरक्षाबल 158वीं वाहिनी के सिपाही रामचंद्रन के रूप में हुई है। घायलों की पहचान सिपाही फरोज अहमद, सिपाही संजय सरकार, सिपाही कर्मजीत सिंह, सिपाही अजय सिंह, सिपाही देविन्द्र सिंह और चालक सिपाही एमदादुल हक के रूप में हुई है। सभी घायलों को घटना स्थल के निकटवर्ती सैन्य शिविर में प्राथमिक उपचार के लिए पहुंचाया गया, जहां उपचार के उपरांत सभी घायलों को सैन्य अस्पताल राजोरी भेज दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

रविवार देर शाम को उपजिला मेंढर की भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर स्थित मनकोट तहसील में नियंत्रण रेखा की बलनोई सेक्टर में एक अग्रिम चौकी की तरफ जा रहा सीमा सुरक्षाबल की 158वीं वाहिनी का 407 वाहन नंबर एचआर 39 चालक के नियंत्रण से बाहर हो कर करीब ढाई सौ फुट नीचे गहरी खाई में जा गिरा।वाहन में सवार सात जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

 

 

 

हादसे का पता चलते ही आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। इस बीच सेना एवं पुलिस के लोग भी मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल सैन्य शिविर स्थित अस्पताल में पहुंचाया, जहां सिपाही रामचंद्रन जिसके सिर में गहरी चोटें लगी थी, शहीद हो गया।
Sorese by social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *