Bageshwer News:पुलिस ने पांच किलो चरस के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार, लंबे समय से उत्तराखंड में चरस की कर रहा था सप्लाई

ख़बर शेयर करें -

नशामुक्त भारत अभियान के तहत बागेश्वर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बैजनाथ पुलिस व एसटीएफ की संयुक्त टीम ने हल्द्वानी निवासी एक व्यक्ति को पांच किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई चरस की कीमत पांच लाख रुपये आंकी गई है।पुलिस ने न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को अल्मोड़ा जेल भेज दिया है।

🔹जाने मामला 

बागेश्वर पुलिस अधीक्षक अक्षय प्रह्लाद कोंडे ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक बागेश्वर अंकित कंडारी के नेतृत्व में थाना बैजनाथ पुलिस और उत्तराखंड एसटीएफ की टीम चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस ने अंतरराज्यीय नशा तस्कर दया किशन (45) पुत्र स्वर्गीय पूर्णानंद निवासी नियर अरिहंत स्कूल हल्दूचौड़ थाना लालकुआं जनपद नैनीताल को गिरफ्तार किया. आरोपी के पास से पुलिस को करीब पांच किलो चरस बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जिले में विशेषज्ञ चिकित्सक न होने से इलाज के लिए भटकने के लिए मजबूर मरीज,बच्चों के इलाज के लिए भी चिकित्सक नहीं

🔹कई सालों से उत्तराखंड में चरस की कर रहा था सप्लाई

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपी पिछले कई सालों से उत्तराखंड में चरस की सप्लाई कर रहा था। साथ ही गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया गया कि वह यह चरस पहाड़ों से अलग-अलग व्यक्तियों से खरीद कर लालकुआं और रुद्रपुर आदि मैदानी क्षेत्रों में बेचने जा रहा था, लेकिन तभी उत्तराखंड एसटीएफ की एएनटीएफ टीम और बागेश्वर पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी को कंधार बैंड ग्वालदम रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 फरवरी को आएंगे उत्तराखंड

🔹नशीलों पदार्थों के खिलाफ  कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बागेश्वर जिले के बैजनाथ थाने में एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि एएनटीएफ कुमाऊं यूनिट ने साल 2023 में 27 किलो 412 ग्राम चरस, 7 किलो 915 ग्राम अफीम और 1 किलो 391 ग्राम स्मैक पकड़ी है। पुलिस ने बताया कि अवैध नशीलों पदार्थों के खिलाफ उनकी ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *