Almora News:आईपीएस देवेंद्र पिंचा को मिली अल्मोड़ा पुलिस कप्तान की जिम्मेदारी

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखण्ड शासन ने शुक्रवार को पांच आईपीएस और पांच पीपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमे दो जिलों के कप्तान भी बदले गए। वर्ष 2016 बैच के आईपीएस अधिकारी देवेंद्र पिंचा को अल्मोड़ा का एसएसपी बनाया गया है। इसके साथ ही देहरादून के एसपी देहात और एसपी सिटी के भी तबादले हुए हैं।

🔹राम चंद्र राजगुरु संभाल रहे थे कमान 

आईपीएस राम चंद्र राजगुरु ने सात माह पहले ही जिले की कमान संभाली थी। सात माह में उन्होंने जिले को नशा मुक्त बनाने के तमाम प्रयास किए। इस दौरान कई जिले में भारी मात्रा में नशे का सामान भी बरामद हुआ। इसके अलावा अपराध पर भी सख्ती से लगाम लगी। जाम की समस्या से जूझ रहे अल्मोड़ा को काफी हद तक राहत देने के प्रयास किए। अब उनका तबादला आईआरबी सेनानायक के पद पर रामनगर हो गया है।उनके स्थान पर आईपीएस देवेंद्र पिंचा जिले की कमान संभालेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :यहा अचानक घर के पास खड़ी कार में लगी आग

🔹अपराध पर सख्ती से लगाएंगे लगाम 

आईपीएस पिंचा को तेज तर्रार पुलिस अधिकारी माना जाता है। चम्पावत जिले के कप्तान रहते हुए उन्होंने साइबर ठगी की रिकवरी में कीर्तिमान हासिल किया। इसके अलावा नशा तस्कारी पर सख्ती से लगाम लगाई। महिलाओं की सुरक्षा के मामले में गंभीरता से कार्य कर सफलता पाई। लोगों ने उम्मीद जताई है कि वह अल्मोड़ा में भी इसी तरह अपराध पर सख्ती से लगाम लगाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत, उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट राज्यसभा सदस्य पद के लिए निर्विरोध किए गए निर्वाचित

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *