Bageshwar News :उपचुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल व एसपी अक्षय प्रहलाद काेंडे ने डिग्री कॉलेज परिसर पहुंचकर विभिन्न व्यवस्थाओं का लिया जायजा

ख़बर शेयर करें -

जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल व पुलिस अधीक्षक अक्षय कोण्डे ने बागेश्वर विधानसभा उप निर्वाचन के लिए ईवीएम स्टॉग रूम के साथ ही मतगणना कार्मिकों के प्रशिक्षण के लिए डिग्री कॉलेज परिसर पहुंचकर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। प्राचार्य कार्यालय के दो मंजिले में बनने वाले स्टॉग रूम की जानकारियां लेते हुए मतगणना के लिए तैयार वनस्पति, जंतु विज्ञान भवन व्याख्यान कक्षों में जाकर विभिन्न व्यवस्थाओं को परखा तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

💠सीसीटीवी कंट्रोल रूम का लिया जायजा

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :धनगड़ी पुल संघर्ष समिति के सदस्यों ने स्थायी राजधानी गैरसैंण बनाने की मांग पर किया प्रदर्शन

जिला निर्वाचन अधिकारी ने सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत उचित बैरीकेडिंग के साथ ही कॉलेज के सभाकक्ष में कार्मिकों के प्रशिक्षण के लिए सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश नोडल बैरिकेडिंग को दिए। साथ ही उन्होंने प्राचार्य कक्ष में स्थापित सीसीटीवी कंट्रोल रूम का भी जायजा लिया।

💠जिला निर्वाचन अधिकारी ने सुरक्षा व्यवस्था और नामांकन की ली जानकारी

उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को कॉलेज परिसर में झाड़ियों का कटान करते हुए उचित सफाई व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इसके उपरांत जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने तहसील परिसर रिटनिर्ंग ऑफिस पहुंचकर बैरीकेडिंग, सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही नामाकंन संबंधी जानकारियां ली।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :सावन के पहले सोमवार के साथ उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा की हुई शुरुआत,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में आने वाले कांवड़ियों का किया स्वागत

💠मौजूद रहे

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी आरसी तिवारी, रिटनिर्ंग आफिसर हरगिरि, पुलिस उपाधीक्षक एसएस राणा, अंकित कंडारी, अधि0अभि0 ग्रामीण निर्माण विभाग रमेश चन्द्रा, सहायक रिटनिर्ंग आफिसर तितिक्षा जोशी, दीपिका आर्या, सहायक निर्वाचन अधिकारी आरसी आर्या आदि मौजूद रहे।