नवरात्रि पर शर्मशार हुई ममता,कोख से दिया बेटी को जन्म फिर फरार हुई निर्दयी माँ

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड।एक तरफ जहां नवरात्रि में कन्याओं को देवी समझा जाता है। उनकी पूजा की जाती है, वहीं कुछ लोग उन्हें अभिशाप ही समझते हैं। विकासनगर के उप जिला से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो आपकी रूह कंपकंपा देगा।

जाने पूरा मामला

दरअसल एक कलयुगी मां ने बाथरुम में बच्ची को जन्म दिया और फिर उसको वहीं पर छोड़ कर फरार हो गई। अब नवजात को देहरादून रेफर कर दिया गया है।मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 8 बजे जब एक सफाईकर्मी शौचालय के पास पहुंचा तो उसे किसी बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। जब सफाईकर्मी ने अंदर जा कर देखा तो एक नवजात बच्ची शौचालय में पड़ी हुई थी। सफाईकर्मी इसकी सूचना तुरंत अस्पताल प्रशासन को दी।

सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों ने बच्ची को इलाज के लिए देहरादून पहुंचाया

वहीं जैसे ही अस्पताल प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। इसके बाद शिशु वॉर्ड में लाकर नवजात बच्ची का इलाज किया गया। इस बीच विकासनगर उप जिला चिकित्सालय के प्रभारी अधीक्षक डॉक्टर विजय कुमार ने बताया कि सफाईकर्मी शौचालय में एक नवजात मिला है। इसके बाद अस्पताल में बच्ची का इलाज किया गया। फिलहाल एक सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों ने बच्ची को इलाज के लिए देहरादून पहुंचाया है।

फरार माँ का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच

वहीं विकासनगर सीओ भास्कर लाला शाह ने जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल प्रशासन ने सूचना दी कि एक नवजात को कोई अज्ञात महिला जन्म देने के बाद बाथरूम छोड़कर फरार हो गई है। नवजात बच्ची की मां कौन है, इसका पता लगाने के लिए अभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।
रिपोर्टर-रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *