Almora News:यहां ठेकेदार के हाथ बांधकर कनपटी पर रिवॉल्वर तान दी,बंधक बनाकर की मारपीट, जाने मामला

ख़बर शेयर करें -

सल्ट में पेयजल योजना का टैंक निर्माण कर रहे ठेकेदार को स्थानीय व्यक्ति ने कनपटी पर रिवाल्वर तानकर बंधक बनाया और उसे जमकर पीटा। साइट इंचार्ज इंजीनियर की भी भी डंडे से पिटाई की गई।बाद में आरोपी ठेकेदार के हाथ-पैर बांधकर उसे अपने घर ले गया और घंटों बंधक बनाए रखा। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ग्राम चिल्किया, रामनगर, नैनीताल निवासी मोहम्मद सादिक ने सल्ट थाने में तहरीर दी है। तहरीर में कहा है कि बीते रविवार देर रात वह मल्ला मानिला मंदिर में पेयजल योजना के टैंक निर्माण के लिए अपनी जेसीबी से खोदाई कर रहा था। आरोप है कि इसी बीच प्रताप सिंह रावल निवासी मानिला अपनी कार से मौके पर पहुंचा और डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :परचून की दुकान में अवैध रुप से बेच व पिला रहा था शराब,भतरौजखान पुलिस ने अवैध शराब सहित दुकानदार को किया गिरफ्तार

साइट इंचार्ज इंजीनियर अभिषेक सिंह बुटोला, निवासी चापड़, रुद्रप्रयाग की भी उसने जमकर पिटाई की। ठेकेदार का आरोप है कि मारपीट के बाद हमलावर ने उसके हाथ-पैर बांधकर उसे अपनी कार में डाल दिया और अपने घर ले गया। यहां उसने अपनी रिवाल्वर उसकी कनपटी पर तानते हुए घंटों बंधक बनाए रखा। देर रात उसे मुक्त किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश में पहली कक्षा में प्रवेश की न्यूनतम आयु सीमा पांच वर्ष करने की तैयारी,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी हरी झंडी

इस घटना में उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। कहा कि इस घटना के बाद उसे जान का खतरा बना हुआ है। उसने थाने पहुंचकर मामले की तहरीर सौंपते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि आरोपी के खिलाफ धारा 323, 342, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *