Almora News:शराब पीकर बुलेट चलाना पड़ा भारी, पुलिस ने की गिरफ्तारी, बुलेट सीज

0
ख़बर शेयर करें -

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा देवेन्द्र पींचा, द्वारा जनपद के समस्त थाना/चौकी प्रभारियों व यातायात पुलिस अधिकारियों को जनपद में प्रभावी यातायात व्यवस्था एवं सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु प्रचलित सड़क सुरक्षा माह के दौरान वाहन चालकों को यातायात नियमों के पालन हेतु प्रेरित कर सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने तथा सड़क दुर्घटना के मुख्य कारण शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।

दिनांक- 12.02.2024 को चौखुटिया पुलिस के उप निरीक्षक बृजमोहन भट्ट, प्रभारी चौकी मासी द्वारा पुलिस टीम के साथ चौखुटिया बाजार  में चेकिंग के दौरान वाहन संख्या- UK01D3690 बुलेट का चालक दीपक सिंह रावत निवासी ग्राम अमश्यारी, चौखुटिया शराब के नशे में वाहन चलाता पाया गया। जिस पर वाहन चालक को मोटर वाहन अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर वाहन बुलेट को सीज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:रेस्टोरेन्ट में अवैध रुप से बेच रहा था, शराब अल्मोड़ा पुलिस के थाना देघाट ने अवैध शराब के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान पुलिस टीम द्वारा प्रचलित 34 वाँ सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुक करते हुए यातायात नियमों का हमेशा पालन करने व शराब पीकर वाहन नहीं  चलाने के बारे में प्रेरित किया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में धामी सरकार का बड़ा फैसला, आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल हो पाएंगे सरकारी कर्मचारी

        

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *