Almora News:अल्मोड़ा पुलिस ने किया कोतवाली क्षेत्र में हुई चोरी की घटना का 24 घण्टे के भीतर खुलासा अभियुक्त से चोरी की गयी नगदी बरामद

0
ख़बर शेयर करें -

एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में अपराधियों की धर पकड़ जारी

🌸मामला-

अल्मोड़ा निवासी एक व्यक्ति श्री डी0 एन0 जोशी ने तहरीर दी कि दिनांक 28.09.2024/29.04/2024 की रात्रि एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखी 1300 नगदी चोरी कर ली हैं। जिस पर कोतवाली अल्मोड़ा में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध धारा 305(डी)/331(2) भारतीय न्याय संहिता के अन्तर्गत एफआईआर पंजीकृत की गयी थी।

श्री देवेन्द्र पींचा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा घटना का तत्काल संज्ञान लेकर सीओ अल्मोड़ा व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा को चोरी का शीघ्र खुलासा कर संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :देश के अलग-अलग हिस्सों में मौसम का मिजाज बदला,रातें और सुबह के समय हल्की ठंड होने लगी महसूस जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

सीओ अल्मोड़ा श्री विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक श्री जगदीश चन्द्र देउपा कोतवाली अल्मोडा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा चोरी के सामान की बरामदगी एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु त्वरित कार्यवाही कर संभावित स्थानों पर तलाश/ सुरागरसी पतारसी करते हुए 24 घण्टे के भीतर अभियुक्त गोविन्द सिंह को दिनांक 30.09.2024 को बेस क्षेत्र में होली एन्जिल स्कूल को जाने वाले तिराहे से गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से 1300/- रु0 नगद के अतिरिक्त एक अदद आलानकब बरामद की गयी। एफआईआर से सम्बन्धित बरामदगी एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के उपरांत पंजीकृत एफआईआर में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में अब ठंड की शुरुआत हो गई है,सुबह और शाम मौसम में होने लगी ठंडक महसूस

🌸गिरफ्तार अभियुक्त-
गोविन्द सिंह उम्र- 50 वर्ष पुत्र कनक सिंह निवासी ग्राम कर्मी, कपकोट बागेश्वर हाल खत्याड़ी अल्मोड़ा

🌸बरामदगी-
अभियुक्त के कब्जे से 1300/- रु0 नगद के अतिरिक्त एक अदद आलानकब बरामद

कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस टीम-
1- उ0नि0 श्री सन्तोष तिवारी
2- अपर उ0नि0 श्री त्रिभुवन सिंह
3- कानि0 श्री हरदीप सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *