Almora News :राष्ट्रीय खेलों के प्रचार-प्रसार के लिए होगी भव्य रैली, जिलाधिकारी ने दिए यह निर्देश

ख़बर शेयर करें -

जिलाधिकारी विनीत तोमर ने  38वें राष्ट्रीय खेलों के प्रचार-प्रसार हेतु राष्ट्रीय खेल ध्वज के माध्यम से जिले में होने वाली रैली के सम्बन्ध में बैठक की। इस दौरान डीएम ने ने जिला क्रीड़ा अधिकारी को निर्देश दिये कि रैली को भव्य बनाने के साथ ही रैली को सफलतापूर्वक आयोजित की जाय। साथ ही रैली के लिये जो भी तैयारियां की जानी है उन्हें समय से पूर्ण कर लिया जाय।

🔹खेल निदेशालय देहरादून से बजट की मांग 

बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में हुई बैठक में डीएम विनीत तोमर ने जिला क्रीड़ा अधिकारी को निर्देश दिए कि रैली का आयोजन भव्य रूप से किया जाएगा। इसके लिए तैयारियां अभी से शुरू कर दी जाएं। कहा कि रैली के आयोजन को होने वाले व्यय के लिए खेल निदेशालय देहरादून से बजट की मांग कर लें।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता संजय पाण्डे ने उत्तराखंड की स्वास्थ्य सेवाओं को पुनर्जीवित करने के लिए की अनुकरणीय पहल

🔹एम्बुलेंस तैनात की जाय 

उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी अधिकारी को निर्देश दिये कि रैली दौरान एक एम्बुलेंस तैनात की जाय साथ ही पुलिस विभाग द्वारा रैली के दौरान यातायात व्यवस्था को बनाये रखने के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :स्टेडियम के शिलापट्ट से हेमवती नन्दन बहुगुणा का नाम हटाना दुर्भाग्यपूर्ण-वैभव पाण्डेय

🔹यह लोग करेंगे प्रतिभाग 

जिला क्रीड़ा अधिकारी अरूण बग्याल ने बताया कि रैली फरवरी में प्रस्तावित है। उन्होंने बताया कि ध्वज रैली का आयोजन चौघानपाटा, शिखर तिराहे से मिलन चौक होते हुए मालरोड में समाप्त होगी। बताया कि रैली में प्रभारी मंत्री, विधायक, स्कूली बच्चे, एनएसएस, एनसीसी, भूतपूर्व खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे।

🔹यह लोग रहे मौजूद 

बैठक में सीओ विमल प्रसाद, सीएमओ डॉ. आरसी पंत, जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रशांत कुमार, सीईओ एडी बलोदी, क्षेत्रीय पुरातत्व अधिकारी सीएस चौहान आदि अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *