Almora News :अल्मोड़ा में प्रदेश की धामी सरकार द्वारा अतिक्रमण के नाम पर जनता का उत्पीड़न करने के खिलाफ शुक्रवार को किया जायेगा धरना-प्रदर्शन- विधायक मनोज तिवारी

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा- अल्मोड़ा के विधायक मनोज तिवारी ने यहाँ जारी एक महत्वपूर्ण बयान में कहा कि पिछले दो माह से अल्मोड़ा में अतिक्रमण के नाम पर क्षेत्र की जनता का प्रदेश की धामी सरकार एंव प्रशासन द्वारा विभिन्न प्रकार से उत्पीड़न किया जा रहा हैं। जिससे जनता में भय व्याप्त हैं।

💠उन्होंने कहा कि उन्होंने अतिक्रमण की कार्यवाही को रोकने के लिए विधानसभा के भीतर भी मजबूती से आवाज उठाई, लेकिन प्रदेश की धामी सरकार उदासीन बनी है। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :बारिश के बाद जिले में एक स्टेट हाईवे सहित सात सड़कें बंद,ये सड़कें हैं बंद

💠अतिक्रमण विरोधी अभियान के खिलाफ आगामी 22 सितम्बर शुक्रवार को चॊघानपाटा में कर्नल सतीश चन्द्र जोशी पार्क में दिन में 12 बजे से 02 बजे तक धरना-प्रदर्शन आयोजित करके प्रदेश की भाजपा सरकार को पुनः चेताया जायेगा। उन्होंने काँग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं एंव पदाधिकारियों सहित प्रभावित क्षेत्र की जनता से धरना-प्रदर्शन में पँहुचकर आन्दोलन को सफल बनाने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :अब उत्तराखंड में अग्निवीरोंं को सरकार देगी आरक्षण,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की घोषणा