Almora News :मरीज छोड़ने पहुंची एंबुलेंस वापस नहीं पहुंच सकी,जिला अस्पताल से सिर्फ चार किमी दूर चलने पर ही हुई खराब

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। आपातकालीन एंबुलेंस सेवा 108 खुद बीमार हो जाए तो मरीजों का भगवान ही मालिक है। ताकुला से मरीज छोड़ने जिला मुख्यालय पहुंची एंबुलेंस वापस नहीं पहुंच सकी। जिला अस्पताल से सिर्फ चार किमी दूर चलने पर इसमें खराबी आ गई।

💠चालक को इसे सड़क किनारे खड़ा करना पड़ा। तीन दिन से एंबुलेंस वहीं खड़ी है।

रविवार को 108 एंबुलेंस ताकुला सीएचसी से मरीज लेकर जिला अस्पताल पहुंची। यहां से वापसी में सिर्फ चार किमी दूर पांडेखोला के पास इसमें खराबी आ गई और यह आगे नहीं बढ़ सकी। चालक ने इसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया। एंबुलेंस सड़क किनारे खड़ी है, इसे ठीक नहीं किया जा सका। ऐसे में ताकुला क्षेत्र के मरीजों और गर्भवतियों को अस्पताल पहुंचने के लिए समय पर एंबुलेंस मिलना मुश्किल हो गया है। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोलर वाटर हीटर अनुदान योजना पोर्टल का किया शुभारम्भ

💠आए दिन खराब होती है एंबुलेंस

अल्मोड़ा। सीएचसी ताकुला के प्रभारी डॉ. कमलेश जोशी ने बताया कि यह एंबुलेंस आए दिन मरीजों को धोखा दे रही है। आए दिन इसमें खराबी आने से मरीज परेशान हैं। इन हालात में सोमेश्वर से एंबुलेंस बुलानी पड़ रही है, इससे दोनों क्षेत्रों के लोगों को दिक्कत झेलनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस के जवान ने श्री जागेश्वर धाम दर्शन करने आये श्रद्धालु का गुम हुए कीमती फोन को तलाश कर लौटाई उदास चेहरे की मुस्कान

108 एंबुलेंस का एक्सल टूट गया था। जल्द खराबी दूर कर इसका संचालन शुरू होगा। आपातकालीन सेवा मरीजों और गर्भवतियों को तत्परता से राहत पहुंचा रही है। क्षेत्र के मरीजों के लिए अन्य एंबुलेंस की व्यवस्था की जा रही है।

– मनोज सामंत, जिला प्रभारी, 108 आपात कालीन सेवा, अल्मोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *