Almora News :घर से अचानक लापता युवती ने प्रेमी संग किया चुपके से विवाह,पुलिस ने होटल से किया बरामद

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा में लापता हुई लड़की अपने प्रेमी के साथ होटल में बरामद हुई। मामला अल्मोड़ा का है। यहां घर से अचानक लापता युवती ने प्रेमी संग चुपके से विवाह कर लिया। चार दिन बाद युवती को प्रेमी के साथ पुलिस ने होटल में बरामद किया।

💠गुमशुदगी दर्ज होने पर स्वजनों के सुपुर्द किया गया। युवती ने विवाह का हवाला देकर युवक के साथ रहने की बात कही है।

दन्यां थाने में बीते 26 अगस्त को एक व्यक्ति ने अपनी 19 वर्षीय पुत्री के अचानक लापता होने के संबंध में शिकायत की थी। पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। जगह-जगह उसे खोजा, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिल पा रहा था। इधर बीते बुधवार को पुलिस को युवक और युवती के अल्मोड़ा स्थित एक होटल में रहने की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :डॉ अमित सुकोटी को इंडिया बेस्ट डॉक्टर अवार्ड से सम्मानित किया गया इसको लेकर अल्मोड़ा सामाजिक कार्यकर्ताओ ने पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाइयां दी

💠होटल में प्रेमी संग मिली युवती

देर शाम होटल में पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया। पहले दोनों को कोतवाली ले जाया गया, इसके बाद यहां से दन्यां थाने ले गए। युवती ने बताया कि उसने बागेश्वर निवासी प्रेमी के साथ मंदिर में विवाह कर लिया है और अब वह उसी के साथ रहेगी। पुलिस ने युवती को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक स्वजन भी दोनों के रिश्ते को स्वीकार करने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय में कार्यरत आउटसोर्स कर्मियों को छह माह से वेतन न मिलने पर भूख हड़ताल का किया एलान

💠थानाध्यक्ष ने कही ये बात

क्षेत्र से युवती लापता थी, उसे युवक के साथ बरामद कर लिया था। इसके बाद युवती को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। -जसविंदर सिंह, थानाध्यक्ष दन्यां।