Almora News:चीन में आयोजित एशियन अंडर-17 बैडमिंटन प्रतियोगिता में शारदा पब्लिक स्कूल के सिद्धार्थ रावत शानदार प्रदर्शन

ख़बर शेयर करें -

विगत 17 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक चीन में आयोजित एशियन अंडर 17 बैडमिंटन प्रतियोगिता में शारदा पब्लिक स्कूल के छात्र सिद्धार्थ रावत ने अपने जोड़ीदार के साथ अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

🔹पहले भी कई पदक जीत चुके 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए प्रत्येक जिले में बनाए जाएंगे एक-एक मॉडल आयुष ग्राम,गाइडलाइन जारी

इस‌ उपलब्धि पर विद्यालय की प्रधानाचार्या विनीता शेखर लखचौरा ने बताया कि सिद्धार्थ रावत का विद्यालय परिवार द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा। सिद्धार्थ रावत विद्यालय में कक्षा 12वीं के छात्र हैं। सिद्धार्थ रावत इससे पहले भी कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीत चुके हैं।

🔹प्रधानाचार्या ने उज्ज्वल भविष्य की कामना की

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केदारनाथ धाम की द्वितीय चरण की यात्रा ने पकड़ी गति,20 हजार से अधिक तीर्थयात्री धाम के लिए हुए रवाना

सिद्धार्थ ने वर्ष 2019 में जूनियर नेशनल बैडमिंटन प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक तथा वर्ष 2023 में जूनियर नेशनल बैडमिंटन प्रतियोगिता में रजत प्राप्त किया है। सिद्धार्थ रावत की इस उपलब्धि पर विद्यालय की प्रधानाचार्य विनीता शेखर लखचौरा ने हर्ष व्यक्त किया है।