Almora News:अपरजिलाधिकारी सीएस मर्तोलिया की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट में आयोजित की मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पोर्टल पर की गई शिकायतों की समीक्षा बैठक

0
ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा, 18 सितंबर 2024, (सूचना)-  मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पोर्टल पर की गई शिकायतों की समीक्षा बैठक आज अपरजिलाधिकारी सीएस मर्तोलिया की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट में आयोजित की गई। समीक्षा के दौरान अपरजिलाधिकारी ने सभी लेवल  01 तथा लेवल  02 के अधिकारियों को अपने-अपने स्तर पर शिकायतों को निस्तारित करने के निर्देश दिए। 

उन्होंने निर्देश दिए कि जो भी शिकायतें उन्हें प्राप्त होती हैं, उन शिकायतों में शिकायतकर्ता से पोर्टल के माध्यम से वार्ता जरूर की जाए।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शनिवार 14 सितंबर 2024

उन्होंने  कहा कि समय-समय पर मा0 मुख्यमंत्री द्वारा सीएम हैल्प लाइन में दर्ज शिकायतों के सम्बन्ध में हुई कार्यवाही की समीक्षा की जाती है। बैठक में उन्होंने निर्देश दिये कि दर्ज शिकायतों का निस्तारण समयबद्वता से करते हुये शिकायतकर्ता से वार्ता की जाय। 

अपरजिलाधिकारी ने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि दर्ज शिकायत पर शिकायतकर्ता से वार्ता करने के साथ ही विभाग द्वारा की गयी कार्यवाही को पोर्टल पर अपडेट किया जाय। उन्होंने निर्देश दिये कि लम्बे समय से लम्बित शिकायतों का निस्तारण तत्काल किया जाय तथा सभी अधिकारी प्रत्येक दिन पोर्टल पर दर्ज शिकायतों का अवलोकन स्वयं करें ताकि लम्बित व दर्ज शिकायतों का त्वरित संज्ञान लेेते हुए निस्तारण किया जा सके। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे पर बोल्डर गिरने से दो घंटे तक आवाजाही रही बाधित

बैठक में उपजिलाधिकारी जैंती/भनोली एनएस नगन्याल, तहसीलदार भनोली बरखा जलाल, सहित अन्य संबंधित उपस्थित रहे।  

जिला सूचना अधिकारी, अल्मोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *