Almora News :सेवानिवृत्त केंद्रीय कर्मचारी कल्याण समिति की पालिका में हुई बैठक,नगर की मुख्य सड़कों और गलियों में सीसीटीवी लगाने की मांग

ख़बर शेयर करें -

सेवानिवृत्त केंद्रीय कर्मचारी कल्याण समिति की पालिका में हुई बैठक अल्मोड़ा। सेवानिवृत्त केंद्रीय कर्मचारी कल्याण समिति की नगरपालिका सभागार में हुई बैठक में वक्ताओं ने नगर की मुख्य सड़कों और गलियों में सीसीटीवी लगाने की मांग की।

💠नगर की दशा सुधारने के लिए शीघ्र अभियान चलाने का निर्णय लिया गया।

शनिवार को हुई बैठक में नगर की विभिन्न समस्याओं के समाधान पर चर्चा की। वक्ताओं ने कहा कि नगर में के गलियों में अराजक तत्वों की अराजकता लगातार बढ़ रही है। अराजक तत्व अकेले आवाजाही कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी करते हैं। शाम के समय आवाजाही में लोगों को खतरा बना रहता है। उन्होंने कहा कि नगर में कुछ शौचालय बंद पड़े हैं। जिससे लोगों को दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। उन्होंने बंद पड़े शौचालयों को खोलने, सड़क की चोक नालियों और कल्वर्ट को मानसून से पहले खोलने की मांग उठाई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :शराब के नशे में टैक्सी दौड़ा रहे चालक को लमगड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार,वाहन सीज

उन्होंने कहा कि संक्रमित बीमारियों की रोकथाम के लिए हर वार्ड में फॉगिंग की जाए। मरीजों को अस्पतालों में पर्याप्त मात्र में ऑक्सीजन, एैंटीरेबीज वैक्सीन और जन औषधि केंद्रों में सभी जरूरी दवाएं मिलनी चाहिए। सदस्यों ने नगर की दशा सुधारने के लिए परिषद चुनाव में योग्य अध्यक्ष और सभासदों के चुनाव के लिए अभियान चलाने का निर्णय लिया। डॉ. पीसी जोशी की अध्यक्षता में हुई बैठक में एनसी जोशी, एएस कार्की, महेश चंद्र आर्या, गंगा सिंह फर्त्याल, नारायण दत्त पांडे, मनोहर सिंह नेगी, आरपी जोशी, गणेश सिंह बिष्ट आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *