Almora News :जनता त्रस्त प्रशासन मस्त,इन दिनों अल्मोड़ा मैं हर जगह पानी का मचा हाहाकार

0
ख़बर शेयर करें -

इन दिनों अल्मोड़ा मैं हर जगह पानी का हाहाकार मचा हुआ है कही पर भी नियमित पानी नही आ रहा है कोई तो मकान  की तराई व खेत की सिंचाई कर रहे है बची खुची कसर टुल्लू पंप वालों ने पूरी कर दी है हर साल पानी के बिल की बढ़ोतरी होती है पर सुविधाओं में कोई सुधार नहीं हुआ।

जल संस्थान के जिले के उच्च अधिकारी अपनी कुर्सी छोड़ कर जाने को तैयार ही नही है कही तो लीकेज हो रहा है तो कही बाल्ब की खराबी के कारण जलापूर्ति बाधित है कई बार जिले के अधिकारियों को अवगत करवाया है पर इनके कानों में जूं नही रेंग रही है अधिकारी नंबरों को ब्लॉक कर रहे है जिससे लोग उन्हें कुछ बोल ना सके।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा शहर में सिटी बस और टू व्हीलर टैक्सी चलाने को मिली मंजूरी

इन दिनों थपलिया में भी यही हाल है कई दिन से यामा शो रूम के पास लिंक रोड पर बाल्व  टूटा है विभाग द्वारा नही बदला गया है ।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार की अध्यक्षता में आयोजित की गई कैबिनेट बैठक,एक साल में तीन बार फ्री मिलेंगे गैस सिलेंडर

सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांण्डे ने जिले के अधिकारियों के कार्यशैली की सूचना देहरादून स्थित सचिवालय और उच्चाधिकारियों को दे दी गई है अब देखना ये है की प्रशासन इन अधिकारियों के खिलाफ क्या एक्शन लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *