Almora News :थाना लमगड़ा पुलिस ने दुष्कर्म/पोक्सो एक्ट के 01 आरोपी को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

दिनांक 09/07/2024 को लमगड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने के संबंध में आरोपी सुरेश चन्द्र के विरुद्ध धारा 323/506/376  भादवि व 5/6 पोक्सो एक्ट के अन्तर्गत थाना लमगड़ा में एफआईआर पंजीकृत करायी गई थी। 

श्री देवेन्द्र पींचा, एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल संज्ञान लेकर सीओ अल्मोड़ा व थानाध्यक्ष लमगड़ा को आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आवश्यक निर्देश दिये गये। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :थाना लमगड़ा पुलिस ने फरार चल रहे दुष्कर्म/पोक्सो एक्ट के 01 आरोपी को हल्द्वानी से किया गिरफ्तार

श्री विमल प्रसाद सीओ अल्मोड़ा के पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष लमगड़ा श्री राहुल राठी द्वारा पुलिस टीम का गठन कर आरोपी की खोजबीन शुरु की गई। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरेला पर्व के अवसर पर मालदेवता देहरादून में आयोजित 'शहीदों के नाम पौधरोपण' कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

दिनांक 10.07.2024 को गठित टीम द्वारा सुरागरसी-पतारसी करते हुए आरोपी सुरेश चन्द्र उम्र-27 वर्ष को थाना लमगड़ा क्षेत्रान्तर्गत दुर्गा नगर यात्री स्टैण्ड से गिरफ्तार कर पंजीकृत अभियोग में आवश्यक कार्यवाही की गई।  

💠पुलिस टीम-

1- उ0नि0 श्री मनोज कुमार 

2- हेड कानि0 श्री महेन्द्र सिंह बिष्ट

3- हेड कानि0 श्री देवराज सिंह 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *