Almora News:डीजे सुपर मार्ट का विधायक मनोज तिवारी ने किया उद्घाटन, ग्राहकों को मिलेगी कम दाम पर सामान की सुविधा

0
ख़बर शेयर करें -

डायट गेट के पास खुले नव प्रतिष्ठान डीजे सुपर मार्ट का विधायक मनोज तिवारी ने रिबन काटकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर उद्घाटन करते हुवे विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि इस दौर में सव्य रोजगार को अपनाकर व्यक्ति खुद और अन्य लोग आजीविका का पालन कर सकता हैं। लोगों को गुणवत्तायुक्त सामग्री मिले यह लोगों का अधिकार है।

🔹मार्ट में कम कीमत पर सामान उपलब्ध 

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें मंगलवार 3 सितंबर 2024

इस अवसर पर विधायक व अन्य अतिथियों का स्वागत करते हुवे, सुपर मार्ट के व्यवस्थापक ने बताया कि इस मार्ट में कम कीमत पर सामान उपलब्ध है। और उपभोक्ताओं के लिये विभिन्न प्रकार की डीलें भी रखी गई हैं। उपभोक्ता इसकी लाभ ले सकते है ।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के सख्त एक्शन से नशे पर प्रहार लगातारस्वि फ्ट डियाजर कार से कर रहा था गांजा तस्करी, अल्मोड़ा पुलिस के थाना सल्ट टीम की सतर्कता से हुई तस्कर की गिरफ्तार

🔹यह लोग रहे मौजूद 

इस अवसर पर अंजू पुनेठा, हेमा पांडे, धीरेंद्र बनकोटी, विनोद राठौड़, डॉ. प्रेरणा मेहरा, धर्मेंद्र मेहरा, गोपाल खोलिया, तारा दत्त पांडे, भूपाल कोहली, खुशाल महर, अशोक पांडे, जितेंद्र पुनेठा, दीप्ति पुनेठा, रमेश नेगी, काग्रेस सेवा दल के राष्ट्रीय प्रशिक्षक संजय दुर्गापाल समित काई लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *