Almora News:हल्द्वानी से भटकते हुए धौलछीना पहुंची मानसिक रुप से अस्वस्थ महिला,पुलिस ने परिजनों का पता लगाकर सकुशल किया सुपुर्द

0
ख़बर शेयर करें -

थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार पुलिस टीम के साथ थाना क्षेत्र में चेकिंग पर थे, इस दौरान एक महिला अकेली धौलछीना बाजार में ईधर-उधर भटकती दिखाई दी व स्थानीय लोगों द्वारा भी बताया गया कि उक्त महिला काफी देर से भटक रही है।

पुलिस टीम द्वारा उक्त महिला से नाम/पता पूछताछ की गयी तो महिला अपने बारे में कुछ नही बता पा रही थी। पुलिस टीम के साथ में मौजूद महिला होमगार्ड द्वारा समझा- बुझाकर पूछताछ करने की कोशिश की गयी तो महिला ने अपने अल्मोड़ा निवासी जीजा का नाम बताया। पुलिस टीम द्वारा महिला को सुरक्षा के दृष्टिगत थाना धौलछीना लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में धामी सरकार का बड़ा फैसला, आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल हो पाएंगे सरकारी कर्मचारी

महिला के परिजनों का पता लगाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म/व्हाट्सएप ग्रुप में महिला की फोटो भेजकर जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया। व्हाट्सएप के माध्यम से महिला के अल्मोड़ा निवासी जीजा का पता चलने पर पुलिस टीम द्वारा उसके जीजा से सम्पर्क कर उन्हें थाना धौलछीना बुलाया गया। *महिला के जीजा व उसके परिजनों के थाना धौलछीना आने पर महिला को सकुशल उनके सुपुर्द किया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें रविवार 1 सितंबर 2024

परिजनों द्वारा बताया गया कि उक्त महिला कुछ समय पूर्व से मानसिक रुप से अस्वस्थ चल रही है जो बिना बताये घर हल्द्वानी से चली गई थी। मानसिक रुप से अस्वस्थ होने व घर से अचानक चले जाने पर सभी परिजन काफी परेशान थे और ढूंढखोज में लगे थे। सकुशल मिलने पर उनके द्वारा धौलछीना पुलिस की कार्य की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया गया। 

🔹पुलिस टीम

1-थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार 

2-हे0कानि0 सुरेन्द्र नेगी

3-म0होमगार्ड  बबीता 

4-म0होमगार्ड पिंकी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *