Almora News :अंतरराष्ट्रीय शटलर लक्ष्य सेन चीन में आयोजित होने वाले थॉमस कप में भारतीय टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। अंतरराष्ट्रीय शटलर लक्ष्य सेन चीन के चेंगडू में आयोजित होने वाले थॉमस कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। कोच की भूमिका में उनके पिता डीके सेन साथ होंगे। पिता-पुत्र की यह जोड़ी कोच और खिलाड़ी के रूप में दूसरी बार भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेगी।

💠दोनों की इस उपलब्धि पर जिले भर में खुशी की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बुधवार 15 मई 2024

पिछले वर्ष भी थाईलैंड में आयोजित थॉमस कप में लक्ष्य ने शानदार प्रदर्शन कर टूर्नामेंट जीता था। इसमें भारत ने इंडोनेशिया को 3-0 से पराजित किया था। फाइनल मैच में लक्ष्य ने इंडोनेशिया के एंथोनी गिंटिंग को शुरुआती मैच में 8-21, 21-17, 21-16 से पराजित कर भारत को 1-0 की बढ़त दिलाई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :धौलछीना पुलिस के मार्गदर्शन में राजकीय इंटर कॉलेज धौलछीना के छात्र-छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से नशे के दुष्परिणामों से किया आगाह

इस बार वह चीन में आयोजित प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। उनकी इस उपलब्धि पर उत्तराखंड बैडमिंटन संघ के चीफ पैटर्न अशोक कुमार, डीएम विनीत तोमर, एसएसपी देवेंद्र पिंचा, विधायक मनोज तिवारी, पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, प्रभारी जिला क्रीड़ा अधिकारी अरुण बंगयाल, सचिव डॉ संतोष बिष्ट आदि ने खुशी जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *