Almora News :अंतरराष्ट्रीय शटलर लक्ष्य सेन चीन में आयोजित होने वाले थॉमस कप में भारतीय टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। अंतरराष्ट्रीय शटलर लक्ष्य सेन चीन के चेंगडू में आयोजित होने वाले थॉमस कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। कोच की भूमिका में उनके पिता डीके सेन साथ होंगे। पिता-पुत्र की यह जोड़ी कोच और खिलाड़ी के रूप में दूसरी बार भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेगी।

💠दोनों की इस उपलब्धि पर जिले भर में खुशी की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पाताल देवी के पास जंगल में लगी आग को अल्मोड़ा फायर सर्विस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए बुझाया गया

पिछले वर्ष भी थाईलैंड में आयोजित थॉमस कप में लक्ष्य ने शानदार प्रदर्शन कर टूर्नामेंट जीता था। इसमें भारत ने इंडोनेशिया को 3-0 से पराजित किया था। फाइनल मैच में लक्ष्य ने इंडोनेशिया के एंथोनी गिंटिंग को शुरुआती मैच में 8-21, 21-17, 21-16 से पराजित कर भारत को 1-0 की बढ़त दिलाई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में आज एक बार फिर मौसम बदलने के आसार,मौसम विज्ञान केंद्र ने इन जिलों का जताई बारिश की संभावना

इस बार वह चीन में आयोजित प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। उनकी इस उपलब्धि पर उत्तराखंड बैडमिंटन संघ के चीफ पैटर्न अशोक कुमार, डीएम विनीत तोमर, एसएसपी देवेंद्र पिंचा, विधायक मनोज तिवारी, पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, प्रभारी जिला क्रीड़ा अधिकारी अरुण बंगयाल, सचिव डॉ संतोष बिष्ट आदि ने खुशी जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *