Almora News:हिंदू संगठनों ने की एमडीडीए सचिव और उपाध्यक्ष को निलंबित करने की करी मांग, जाने मामला

ख़बर शेयर करें -

देवभूमि रक्षा मंच ने प्रदेश सरकार पर एमडीडीए देहरादून के ईडब्ल्यूएस फ्लैट में संचालित अवैध मस्जिद और मदरसा को अवैधानिक रूप से संरक्षण देने वाले कथित जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया है।

🔹भ्रष्टाचार पर जनजागरण अभियान

वहीं, चौघानपाटा में हिंदू जागरण मंच ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंका और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही चेतावनी दी कि अगर जल्द दोषी अधिकारियों को निलंबित नहीं किया गया, तो मंच 15 अक्टूबर से ‘जनता की गुहार, भ्रष्टाचार पर वार, चलो मोदी के द्वार’ नाम से व्यापक जनजागरण अभियान चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :लगातार बारिश ने नगर में बढा़ई पेयजल की समस्या,जल संस्थान के पंप नहीं चलने से पूरे नगर में पेयजल आपूर्ति ठप

🔹सभी हिंदू संगठनों की मांग 

हिंदू जागरण मंच के प्रदेश संयोजक सुनील चंदोला ने कहा कि एमडीडीए डालनवाला में, जो फ्लैट बने हुए थे, उनमें अवैध रूप से मस्जिद व मदरसा चलाया जा रहा था।जिसे हाल ही में सील कर दिया गया है। हिंदू जागरण मंच व देवभूमि रक्षा मंच सहित सभी हिंदू संगठनों की मांग है कि जो एमडीडीए सचिव मोहन सिंह बर्निया और उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी को निलंबित किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए प्रत्येक जिले में बनाए जाएंगे एक-एक मॉडल आयुष ग्राम,गाइडलाइन जारी

🔹प्रधानमंत्री को मामले से कराया जाएगा अवगत 

प्रदेश संयोजक ने कहा कि सरकार इन दोनों अधिकारियों को संरक्षण देकर बचाने में लगी है।जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जब तक इन दोनों अधिकारियों को निलंबित नहीं किया जाता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।इसके खिलाफ 14 अक्टूबर तक लगातार पूरे प्रदेश में उत्तराखंड सरकार का पुतला दहन होगा।उन्होंने कहा कि अभियान के माध्यम से लोगों को विभिन्न संचार माध्यमों का प्रयोग कर प्रधानमंत्री को मामले से अवगत कराने के लिए प्रेरित किया जाएगा।