Almora News :यहा अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई टैक्सी बोलेरो पुलिस ने ट्रक के माध्यम से वाहन बोलेरो को सड़क से हटवाकर यातायात किया सुचारु

ख़बर शेयर करें -

सेराघाट के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई टैक्सी बोलेरो

सूचना पर धौलछीना पुलिस की त्वरित कार्यवाही, ट्रक के माध्यम से वाहन बोलेरो को सड़क से हटवाकर यातायात किया सुचारु

💠वाहन में सवार चालक व यात्री सुरक्षित

आज दिनांक- 27.02.2024 को प्रातः समय लगभग-06.00 बजे धौलछीना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि सेराघाट के पास एक वाहन टैक्सी बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई है। सूचना पर थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार द्वारा तत्काल पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजा गया। 

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 26 जुलाई 2024

पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो एक वाहन टैक्सी बोलेरो न0- यू0के0-05 टी0ए0-1810 सेराघाट से लगभग 03 कि0मी0 पहले सड़क पर पलटी हुई थी। वाहन में चालक बलवंत निवासी बेरीनाग व एक अन्य सवार बलबीर सिंह मौजूद थे,  उक्त दोनों व्यक्ति सुरक्षित थे जिन्हें कोई भी चोट नही आई थी। वाहन चालक द्वारा बताया गया कि हम हल्द्वानी से बेरीनाग सब्जी लेकर जा रहे थे। वाहन अनियंत्रित होकर पैराफिट से टकरा कर रोड पर पलट गया। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश में पीएमजीएसवाई से बनेगी 474 सड़के,ऑलवेदर रोड पर्वतीय क्षेत्रों में आवागमन को बनाएंगी सुगम

बीच रोड पर वाहन पलटने से सड़क वाहनों के आवागमन* हेतु अवरुद्ध हुआ था, जिसे पुलिसकर्मियों के द्वारा अन्य वाहन ट्रक के माध्यम से सड़क से हटवाकर यातायात को सुचारु किया गया। 

💠पुलिस टीम

1-हे0कानि0 श्री प्रेम 

2-हे0कानि0 श्री विजय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *