Almora News:यहां कुछ यात्रियों ने रोडवेज चालक व परिचालक की कर दी पिटाई,ड्राइवर का हाथ फ्रैक्चर

ख़बर शेयर करें -

रोडवेज की बस के चालक और परिचालक को चार यात्रियों ने पीट दिया। चालक का हाथ फ्रैक्चर हो गया और बस आगे नहीं बढ़ सकी। बस में सवार 35 अन्य यात्रियों को घंटों इंतजार करना पड़ा।किसी तरह पांच घंटे बाद दूसरे चालक की व्यवस्था कर बस को रवाना किया गया। पीड़ित परिचालक की तरफ से मिली तहरीर के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

🔹जाने मामला 

जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को रोडवेज की बस (यूके 07 पीए 3146) पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट से 35 यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई। अल्मोड़ा के सेराघाट से दोपहर दो बजे के करीब बस में सात-आठ यात्री सवार हुए। पीड़ित परिचालक गिरीश पाठक, निवासी दशौली, बेरीनाग ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि टिकट को लेकर बस में सवार मंगलता जा रहे राजेश कुमार ने उसके साथ बहस और गालीगलौज शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा के गौरव पांडे को सौंपा गया प्रदेश प्रवक्ता का दायित्व

🔹ड्राइवर का हाथ हुआ फ्रैक्चर

विरोध करने पर उसके साथी डुंगरलेख निवासी अक्षय कुमार, बलवंत राम, कसाणबैंड निवासी राकेश कुमार मारपीट पर उतारू हो गए । बीच बचाव में आए चालक इंद्र सिंह निवासी गणाई, गंगोलीहाट को लात-घूंसो से बुरी तरह पीट दिया। इस घटना में उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। बस में सवार यात्रियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को अस्पताल पहुंचाया। चालक के चोटिल होने से बस आगे नहीं बढ़ सकी और यात्रियों को सड़क किनारे बैठकर दूसरे चालक का इंतजार करना पड़ा। 

किसी तरह पांच घंटे बाद रात सात बजे के करीब अन्य चालक मौके पर पहुंचा और बस यात्रियों को लेकर दिल्ली रवाना हुई। पीड़ित परिचालक की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 332 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर चुनाव का परिणाम हुआ घोषित,नई कार्यकारिणी गठित

🔹परिचालक के टिकट के पैसे भी गायब 

परिचालक ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि यदि यात्री बीचबचाव नहीं करते तो बड़ी घटना हो सकती थी। उसके मुताबिक टिकट के 19500 रुपये बैग में रखे थे जो गायब हो गए। थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने कहा कि चालक के बैग से गायब पैसों की भी खोजबीन के प्रयास किए जा रहे हैं। 

🔹इलाज के लिए दिल्ली जा रहे मरीजों को हुई परेशानी

परिचालक गिरीश पाठक ने बताया कि गंगोलीहाट से इलाज के लिए दो मरीज दिल्ली जा रहे थे। सेराघाट के पास हुई घटना के बाद बस आगे नहीं बढ़ी। ऐसे में मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *