Almora News:आल इंडिया सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में अल्मोड़ा के चयनित जोशी ने जीता स्वर्ण पदक

ख़बर शेयर करें -

ऑल इंडिया सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता में नगर के चयनित जोशी ने शानदार प्रदर्शन कर मिश्रित युगल का स्वर्ण पदक जीत लिया है। ये प्रतियोगिता छह से 12 अक्तूबर तक बरेली (उत्तर प्रदेश) में हुई थी।

🔹पहले भी जीत चुके है पदक 

उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी ने बताया कि फाइनल में चयनित ने अपने जोड़ीदार दिल्ली की काव्या गुप्ता के साथ खेलते हुए कर्नाटक के नितिन और अनाघव राज की जोड़ी को सीधे सेट में आसानी से 21-19, 21-14 से पराजित कर मिश्रित युगल का खिताब जीता। सेमीफाइनल में चयनित की जोड़ी ने कर्नाटक की प्रुतिवी राज और तृषा हेगड़े को जोड़ी को एकतरफा सीधे सेट में 21-17, 21-9 से पराजित किया।कुछ साल पहले ही हैदराबाद में हुई ऑल इंडिया सीनियर प्रतियोगिता में चयनित ने स्वर्ण पदक जीता था।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:पंतनगर विश्वविद्यालय में नवंबर में तीन दिन दिवसीय 12वां 'किताब कौतिक किताब का मेले का होगा आयोजन

🔹इन्होने जताई खुशी 

चयनित जोशी की उपलब्धि पर उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष डॉ. अलकनंदा अशोक समेत पालिकाध्यक्ष प्रकाश जोशी, उत्तराखंड बैडमिंटन के चीफ कोच डीके सेन, जिला बैडमिंटन संघ के चेयरमैन और उत्तराखंड बैडमिंटन के कोषाध्यक्ष रामअवतार, अध्यक्ष प्रशांत जोशी, उपाध्यक्ष प्रशासनिक गोकुल सिंह मेहता, उपाध्यक्ष राकेश जायसवाल, सचिव डॉ. संतोष बिष्ट ने खुशी जताई है। पदक के साथ खुशी मनाते अल्मोड़ा के चयनित जोशी और काव्या गुप्ता।