Almora News:द्वाराहाट की मनीषा रौतेला बनी सेना में लेफ्टिनेंट, क्षेत्र में खुशी की लहर

ख़बर शेयर करें -

द्वाराहाट तहसील के तिपोला ग्राम निवासी रानीखेत के छावनी परिषद में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुंदर सिंह रौतेला की पुत्री मनीषा रौतेला ने MNS मिलिट्री नर्सिंग सर्विसेस के तहत 4 वर्षीय कोर्स पूर्ण कर पासिंग आउट परेड के बाद लेफ्टिनेंट बन गई हैं वर्तमान में उनका परिवार मालरोड के कैंट क्वार्टर में रहता है।

🔹इस्टर्न कमांड हॉस्पिटल में मिली नियुक्ति 

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में भारी से भारी बारिश की चेतावनी के बाद सभी जिलों में स्कूल बंद,तीन दिन भारी बारिश की चेतावनी जारी

मनीषा की प्राथमिक शिक्षा तिपोला के ज्ञानदीप स्कूल व‌ कनोसा कॉन्वेंट स्कूल रानीखेत में हुई है।इसके बाद आर्मी स्कूल रानीखेत से बारहवीं पास करने के साथ उनका चयन मिलिट्री नर्सिंग सर्विस के लिए हुआ। चार वर्षीय प्रशिक्षण के बाद वह लेफ्टिनेंट बनी हैं। वर्तमान में कोलकाता मिलिट्री कमांड के इस्टर्न कमांड हॉस्पिटल में नियुक्ति मिली है। मनीषा के पिता सुंदर सिंह रौतेला रानीखेत के छावनी परिषद में चतुर्थ श्रेणी में कार्यरत हैं।उनकी माता नीमा रौतेला गृहिणी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:पंतनगर विश्वविद्यालय में नवंबर में तीन दिन दिवसीय 12वां 'किताब कौतिक किताब का मेले का होगा आयोजन

🔹इन्होने जताई खुशी 

उनके सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, द्वाराहाट विधायक मदन बिष्ट, आर्मी स्कूल के प्रधानाचार्य कमलेश जोशी, हेमंत मेहरा, बृजेश जोशी, महेश रौतेला, महेंद्र रौतेला सहित कई लोगों ने खुशी जताई है।।