Almora News :लंबे समय से जलापूर्ति सुचारू न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने तहसील पहुंचकर किया प्रदर्शन

ख़बर शेयर करें -

द्वाराहाट (अल्मोड़ा)। दो सप्ताह से नल से जल टपकने का इंतजार कर रहे मल्ली किरोली, तल्ली किरोली, सटौरा, कलौंटिया के ग्रामीणों का हौसला जवाब दे गया। लंबे समय से जलापूर्ति सुचारू न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने तहसील पहुंचकर प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों ने सोमवार को तहसीलदार तितिक्षा जोशी को ज्ञापन देकर जल्द व्यवस्था में सुधार की मांग की। उन्होंने कहा कि दो सप्ताह से वे जल संकट से जूझ रहे हैं। योजना के मुख्य स्रोत में सीवर डालने की सूचना ईओ और जल संस्थान को दी गई। जल संस्थान और नगर पंचायत ने जल्द व्यवस्था में सुधार कर जलापूर्ति बहाल करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक उनके नलों से जल नहीं टपका है। लोगों की परेशानी को देखते हुए तहसीलदार उनके साथ योजना के स्रोत तक पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देंशन में वारंटी अभियुक्तों की धरपकड़ जारी,एटीएम क्लोनिंग कर धोखाधड़ी करने वाले 01 वांरटी अभियुक्त को सोनीपत हरियाणा से गिरफ्तार कर लायी पुलिस टीम

उन्होंने योजना के स्रोत खीरो नदी में सीवर डालने पर गहरी नाराजगी जताई। जल संस्थान, नगर पंचायत को शीघ्र इसे रोककर जलापूर्ति बहाल करने के साथ ऐसा करने वालों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। वहां पर ब्लॉक प्रमुख दीपक किरौला, ईओ नगर पंचायत धीरज कांडपाल, जेई जल संस्थान शेखर रौतेला, कनिष्ठ अभियंता एसएस रौतेला, किरोली प्रधान गिरधर सिंह, प्रकाश, लक्ष्मण आदि मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *