Almora News :चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉ. आशुतोष सयाना ने अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण,मेडिकल कॉलेज में दो स्त्री रोग विशेषज्ञ को अटैच करने के दिए आदेश

ख़बर शेयर करें -

चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉ. आशुतोष सयाना ने दिए आदेश, बैठक कर बताया चिकित्सको के रिक्त पदों पर जल्द होगी तैनातीअल्मोड़ा। चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉ. आशुतोष सयाना ने अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया।

उन्होंने आश्वासन दिया कि कॉलेज में फैकल्टी, डॉक्टरों के रिक्त पदों पर जल्द तैनाती होगी। साथ ही दो स्त्री रोग विशेषज्ञ को अटैच करने के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :यहा गर्भवती महिला का नदी किनारे हुआ प्रसव,महिला ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

मेडिकल कॉलेज पहुंचे चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉ. सयाना ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ बैठक ली। कमियों ने बताया की फैकल्टी कमी से मेडिकल कॉलेज के छात्रों की पढ़ाई और मरीजों को उपचार में दिक्कत हो रही है। डॉ. सयाना ने जल्द ही फैकल्टी की तैनाती का आश्वासन दिया। उन्होंने 24 घंटे पैथोलॉजी लैब का संचालन करने के निर्देश दिए। उन्होंने मरीजों को रेफर किए जाने के बजाए मेडिकल कॉलेज में ही उपलब्ध संसाधनों से बेहतर उपचार देने के निर्देश दिए। प्राचार्य डॉ. सीपी भैसोड़ा ने मेडिकल कॉलेज की समस्याओं से अवगत कराया। यहां विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *