Almora News :यहा 72 घंटे तक बीएसएनएल की इंटरनेट सेवाएं रही ठप,सरकारी और निजी कार्यालय में कामकाज प्रभावित

ख़बर शेयर करें -

24 सरकारी और निजी कार्यालयों में प्रभावित रहा काम, छह हजार से अधिक उपभोक्ता परेशानअल्मोड़ा। स्याल्दे तहसील में 72 घंटे तक बीएसएनएल की इंटरनेट सेवाएं ठप रहीं। इससे तहसील स्थित बैंक, डाक घर समेत 24 सरकारी और निजी कार्यालय में कामकाज प्रभावित हुए।

💠तकनीकी खराबी दूर होने के बाद शनिवार को इंटरनेट सेवाएं बहाल हुईं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :तीर्थ धाम यमुनोत्री यात्रा पर आए दो श्रद्धालुओं की हार्ट अटैक आने से मौत,शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू

स्याल्दे में बुधवार से बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप रहने से क्षेत्र के छह हजार से अधिक उपभोक्ता परेशान रहे। बैंक, डाकघर में पैसों का लेनदेन करने पहुंचे लोगों का मायूसी झेलनी पड़ी। वहीं, साइबर कैफे समेत इंटरनेट कारोबार से जुड़े व्यवसायियों को आर्थिक नुकसान हुआ। बता दें कि क्षेत्र के बैंक, डाक घर समेत 14 सरकारी और 10 निजी सहकारी संस्थानों में बीएसएनएल अपनी सेवाएं दे रहा है। दूसरा विकल्प नहीं होने से उपभोक्ता बीएसएनएल पर निर्भर हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News :यहा मर्चेंट नेवी जवान की पत्नी का शव घर में फंदे पर लटका मिला,घटना से परिजनों में मचा कोहराम

तकनीकी खराबी को दूर कर इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई है। बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं देने का प्रयास कर रहा है।- एनके सागर, उपमहाप्रबंधक प्रचालन क्षेत्र अल्मोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *