Almora News :हल्द्वानी से आ रहा डंपर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया, घायल चालक को बेस अस्पताल किया रेफर

ख़बर शेयर करें -

सुयालबाड़ी/गरमपानी। अल्मोड़ा—हल्द्वानी हाईवे पर सुयालखेत के पास एक डंपर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। निर्माण सामग्री से लदा यह डंबर हल्द्वानी से क्वीटी, पिथौरागढ़ जा रहा था, लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया। डंपर चालक को घायल अवस्था में अल्मोड़ा बेस अस्पताल भर्ती कराया गया है। डंपर दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद सड़क पर लंबा जाम भी लग गया।

💠हुक टूट जाने से डंपर अनियंत्रित हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :लापता हुए युवक को अल्मोड़ा क्षेत्र से 12 घंटे में ही पुलिस ने किया बरामद

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शनिवार को हल्द्वानी से डंपर संख्या यूके 02 सीए 0378 निर्माण सामग्री रोड़ी को लाद पिथौरागढ़ के लिए रवाना हुआ। यहां रात करीब 08 बजे सुयालखेत के पास अचानक हुक टूट जाने से डंपर अनियंत्रित हो गया। फिर सड़क पर ही पलट गया।

सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज दिलीप कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने सड़क पर लगा जाम खुलवाया और वस्तुस्थिति का जायजा लिया। पुलिस वॉलंटियर अंकित सुयाल और सामाजिक कार्यकर्ता मदन मोहन सुयाल, पवन रौतेला घायल चालक को सीएचसी सुयालबाड़ी ले गए। जहां चिकित्साधिकारी व स्टॉफ नर्स कमलेश ने घायल का प्राथमिक उपचार किया। चोट गंभीर होने के चलते डंपर चालक को बेस अस्पताल अल्मोड़ा भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विभाग ने पूरे उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट किया जारी,16 जुलाई को प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में भारी बारिश की संभावना

पुलिस ने बताया कि घायल डंपर पंकज कुमार पुत्र भगत राम पिथौरागढ़ के क्वीटी का रहने वाला है। उसकी आयु 22 वर्ष है। घायल की छाती में गंभीर चोट है।