Almora News:जिले में 2111 अभ्यर्थियों ने दी UKSSSC की स्नातक स्तरीय परीक्षा,शांति पूर्ण ढंग से संपन्न

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से आयोजित स्नातक स्तरीय पदों की लिखित परीक्षा शांति पूर्ण ढंग से संपन्न हुई। परीक्षा का लेकर नगर में 11 केंद्र बनाये गये थे। जिसमें कुल पंजीकृत 3060 अभ्यर्थियों में से 2111 परीक्षा दी।जबकि, 949 अभ्यर्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे।

रविवार को परीक्षा सुबह 11 से एक बजे तक पहली पाली में संपन्न कराई गई। परीक्षा से पूर्व सभी केंद्रों में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गये थे। नगर के अल्मोड़ा इंटर कॉलेज, आर्य कन्या, एडम्स इंटर कॉलेज, जीआईसी, जीजीआईसी समेत कुल 11 केंद्रों में परीक्षार्थियों की परीक्षा से पूर्व डीएफएमडी व एचएचएमडी चेकिंग के बाद परीक्षा केंद्रों में प्रवेश दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :सावन के पहले सोमवार के साथ उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा की हुई शुरुआत,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में आने वाले कांवड़ियों का किया स्वागत

मुख्य शिक्षा अधिकारी अंबा दत्त बलोदी ने बताया कि कुल पंजीकृत अभ्यर्थियों में से 2111 ने परीक्षा दी। जबकि 949 अभ्यर्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे। बताया कि सभी केंद्रों में परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :प्रदेशभर में आज तेज बारिश के आसार, इन जिलों में किया अलर्ट जारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *