Almora News:वन विभाग में कार्यरत आउटर्सोस कार्मिकों ने वेतन भुगतान की मांग को लेकर विभाग के खिलाफ खोला मोर्चा

0
ख़बर शेयर करें -

वन विभाग में तैनात आउटसोर्स कर्मियों ने वेतन की मांग पर वन विभाग के गेट के पास वेतन के लिए धरना प्रदर्शन करते हुए प्रभागीय निदेशक को ज्ञापन दिया। वह कर्मचारियों के विनियमितीकरण की मांग कर रहे हैं। इस दौरान वे कार्य बहिष्कार पर रहे। उन्होंने वेतन नहीं मिलने पर आंदोलन की चेतावनी दी। मंगलवार को आउटसोर्स कर्मियों ने डीएफओ कार्यालय में एकत्र होकर कार्य बहिष्कार करते हुए प्रदर्शन किया।

🔹हो रही है आर्थिक परेशानी 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand :शिक्षा विभाग में प्रधानाचार्य के पदों पर 29 सितंबर को होने वाली भर्ती हो सकती है स्थगित,जानिये वजह

उन्होंने कहा कि बीते आठ माह से वेतन नहीं मिलने से उनके सामने आर्थिक संकट गहरा गया है। दीवाली नजदीक है। ऐसे में वेतन न मिलने से उनके लिए यह पर्व मनाना मुश्किल होगा। परिवार का भरण-पोषण करना उनके लिए कठिन हो रहा है। कई बार वेतन की मांग के बाद भी विभाग उनकी नहीं सुन रहा है। चेतावनी दी कि जल्द वेतन नहीं मिला तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर पूरे प्रदेश में 100 से ज्यादा अधिक शराब की दुकानों पर चला छापेमारी अभियान,छापेमारी अभियान

🔹यह लोग रहे मौजूद 

इस मौके पर दिनेश परिहार, अमित बोरा, अंकित दुम्का, राजेश पांडे, मनीष कुमार, ममता वर्मा, अवनि साह, सुनिता आर्या आदि मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *