अतिक्रमण के नाम पर स्थानीय गरीब व्यापारी को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा : अल्मोड़ा नगर पालिका परिषद द्वारा अतिक्रमण के नाम पर स्थानीय गरीब व्यापारी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है।

आज सोमवार 13 मार्च को नगर पालिका परिषद के खिलाफ गरीब व्यापारी पर अतिक्रमण को हटाने को लेकर दुर्व्यवहार का इल्जाम लगाया गया है ।  नगर पालिका ने आपदा में  घर की क्षतिग्रस्त सीड़ियों को ठीक कराने पर लगातार तोड़ने का नोटिस दिया गया था, जिसका पालिका सभासद व नगर अध्यक्ष भाजपा अमित साह मोनू, भाजपा जिला उपाध्यक्ष व पूर्व सभासद कैलाश गुरुरानी सभासद व भाजपा नगर महामंत्री मनोज जोशी सभासद व भाजपा नगर महामंत्री अर्जुन बिष्ट ने कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर गरीब व्यक्तियों का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।

अधिशासी अधिकारी नगर पालिका से की मुलाकात 

उन्होंने कहा कि वह किसी प्रकार के अतिक्रमण का समर्थन नहीं करते परंतु अतिक्रमण के नाम पर घर को जाने वाला रास्ता जो किसी को भी प्रभावित नहीं करता उसके तोड़ने का कड़ा विरोध करते हैं ।इस विषय में एक शिष्ट मंडल ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका से मुलाकात की और कहा कि पूर्व में पालिका द्वारा स्वीकृत मार्ग को कैसे अतिक्रमण के दायरे में लाया जा सकता है जिस पर अधिशासी ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया ।

यह लोग रहे मौजूद 

शिष्टमंडल में अमित साह मोनू, कैलाश गुरुरानी मनोज जोशी, अर्जुन सिंह बिष्ट सलमान अंसारी, मुकुल कुमार, दीपक कपूर आदि सम्मिलित थे ।

रिपोर्टर – रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *