Uttrakhand News :हाईवे पर रोडवेज बस ने बाइक में सामने से मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार मां बेटे की मौत

0
ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार-काशीपुर हाईवे पर दौलताबाद के पास रोडवेज बस ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मां बेटे की मौत हो गई। दुर्घटना के समय पीछे से जा रही बोलेरो बचने के प्रयास में में गड्ढे में पलट गई।

💠शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे से त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई है।

नहटौर क्षेत्र के गांव जरीफपुर चतर निवासी 30 वर्षीय लोकेंद्र पुत्र ओमप्रकाश सिंह अपनी मां 50 वर्षीय जग्गो देवी को सोमवार शाम बाइक से लेकर अपने मामा नजीबाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव रानीपुर नंगला में रक्षाबंधन पर्व मनाने जा रहे थे। जैसे ही वह हरिद्वार-काशीपुर नेशनल हाईवे पर गांव हुसैनाबाद उर्फ दौलताबाद के पास पहुंचे तो हाईवे पर आने-जाने वाहनों का एक ही साइड से आवागमन होने की वजह से सामने से आ रही उत्तराखंड की रोडवेज बस ने बाइक की टक्कर मार दी। घटना में मां-बेटे की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:सोशल मीडिया में प्रसारित हो रही साइकिल गुम होने की सूचना पर चौखुटिया पुलिस ने लिया संज्ञान नाबालिग बालक शौक में चलाने के लिए उठा ले गया था साइकिल

घटना के समय पीछे से जा रहे बोलेरो चालक वसीम पुत्र नूर मोहम्मद निवासी बहरडी थाना बहादराबाद जिला हरिद्वार ने सड़क पर पड़े मां-बेटे को बचाने का प्रयास किया। इस चक्कर में बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। वह भी मामूली रुप से घायल हो गया।

सूचना पर थाना प्रभारी पर पहुंचे और मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद चालक रोडवेज बस छोड़कर भाग गया। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है। हादसे के बाद हाईवे के कुछ देर के लिए जाम लग गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है। त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई है। अभी तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अल्मोड़ा पुलिस के थाना द्वाराहाट ने राजकीय बालिका इण्टर कालेज द्वाराहाट में चलाई जागरुकता पाठशाला

💠सड़क पार कर रहे युवक बोलेरे ने मारी टक्कर

इस हादसे के कुछ समय बाद गांव हुसैनाबाद के सामने ही सड़क पार कर रहे हुसैनाबाद उर्फ दौलताबाद निवासी रितिक पुत्र जगदीश को बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पीएचसी कोतवाली ले गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *