Haldwani News:शादी समारोह में जा रहीं स्कूटी सवार ननद-भाभी की ट्रक के चपेट में आने से मौत,चालक की तलाश में जुटी पुलिस

0
ख़बर शेयर करें -

रविवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसे में स्कूटी सवार ननद और भाभी को ट्रक ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।।पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है। परिवार मूल रूप से चंपावत के नौलिया गांव का रहने वाला है। 

🔹जाने मामला 

डहरिया स्थित नीलियम कॉलोनी निवासी कविता नौलिया (30) पत्नी पंकज नौलिया अपनी ननद सविता बिष्ट (30) पत्नी पान सिंह बिष्ट के साथ रविवार को शादी समारोह में शामिल होने जा रही थीं। कविता के जेठ मदन नौलिया ने बताया कि रविवार शाम करीब सात बजे दोनों स्कूटी से निकलीं थीं। कविता स्कूटी चला रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के सख्त निर्देशों पर वारंटियों की धरपकड़ जारी अल्मोड़ा पुलिस के थाना भतरौजखान ने 01 वांरटी अभियुक्त को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक तीनपानी क्षेत्र में ओपन यूनिवर्सिटी के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों स्कूटी से गिरीं और ट्रक के नीचे आ गईं। मंडी चौकी पुलिस ने दोनों को सुशीला तिवारी (एसटीएच) पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में जनपद में चल रहा सघन चेंकिग अभियान,संदिग्ध वस्तु,वाहन,व्यक्तियों,मनचलों/अराजक तत्वों पर है सतर्क दृष्टि

एक साल के भीतर दोनों महिलाओं की शादी हुई थी। कविता के पति पंकज हल्द्वानी में ही व्यापार करते हैं। पत्नी और बहन की मौत के बाद से पंकज बेसुध हैं। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *