69th Filmfare Awards 2024: फिल्मफेयर अवॉर्ड में 12th फेल और एनिमल को मिला ये अवॉर्ड,देखे विनर्स लिस्ट

ख़बर शेयर करें -

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 के विनर्स के नाम का ऐलान हो गया है। ’12th फेल’ और ‘एनिमल’ ने जलवा बिखेरा। वहीं ‘सैम बहादुर’ ने भी कई अवार्ड्स अपने नाम किए। ’12th फेल’ को चार कैटेगरी में अवॉर्ड मिले हैं। वहीं ‘एनिमल’ ने तीन अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। साथ ही विक्की की ‘सैम बहादुर’ और शाहरुख खान की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘जवान’ ने भी 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में छाई रही।

🔹12th फेल’ ने जीते ये अवार्ड्स

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड के नौ चिकित्सा स्वास्थ्य सुविधाओं का करेंगे वर्चुअल लोकार्पण व शिलान्यास

इस साल 12th फेल ने बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड अपने नाम किया। वहीं बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड विक्रांत मैसी को मिला। बेस्ट स्क्रीन प्ले का अवॉर्ड विधु विनोद चोपड़ा को मिला और बेस्ट एडिटिंग अवॉर्ड जसकुंवर सिंह कोहली और विधु विनोद चोपड़ा को मिला।

🔹एनिमल’ ने जीते ये अवार्ड्स

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला। बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर अवॉर्ड हर्षवर्द्धन रामेश्वर को मिला। साथ ही बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड भूपिंदर बब्बल को मिला।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा को लेकर जिले के सभी परीक्षा केंद्रों में धारा 144 लागू

🔹इन फिल्मों को मिले ये अवॉर्ड्स

‘डंकी’ के लिए बेस्ट एक्टर स्पोर्टिंग रोल का अवॉर्ड विकी कौशल को मिला। सैम बहादुर के लिए बेस्ट साउंड डिज़ाइन का अवॉर्ड कुणाल शर्मा को मिला। साथ ही बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइन के लिए सुब्रत चक्रवर्ती, अमित रे को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *