29 साल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में मौत,फैंस और करीबी में शोक की लहर

ख़बर शेयर करें -

बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा सुचंद्रा दासगुप्ता की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा शनिवार रात कोलकाता के बाहरी इलाके बारानगर में हुआ। इस हादसे की खबर लगते ही उनके परिजन गहरे सदमें में चले गये। साथ ही पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और उनके फैंस को भी इस घटना से काफी दुख पहुंचा है। 

ऐसे हुआ हादसा 

सुचंद्रा कोलकाता के उत्तरी इलाके में शूटिंग कर रही थीं।काम पूरा करने के बाद वह मोटरसाइकिल से घर लौट रही थीं। तभी एक ट्रक ने तेज रफ्तार से आकर उनकी बाइक को टक्कर मार दी।जिससे एक्ट्रेस नीचे गिर गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।दुर्घटना के बाद, स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर रोष देखा गया कि पुलिस यहां भारी वाहनों को नियंत्रण करने में नाकाम है।सुचंद्रा दास गुप्ता के बारे में :सुचंद्रा बंगाली टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस थी।उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया, लेकिन ‘गौरी’ में अपने अभिनय के लिए वह काफी फेमस हो गई थी। बंगाली टीवी इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा थी। इसीलिए इस हादसे से उनके फैंस को गहरा दुख पहुंचा है।एक फेमस एक्ट्रेस होने के साथ ही सुचंद्रा अपने हंसमुख व्यवहार के लिए भी जानी जाती थी। 

पुलिस ने ट्रक को किया जब्त 

हादसा होने पर स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जिससे कुछ देर के लिए गाड़ियों का आवागमन प्रभावित होने लगा। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद उन्होंने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *