24 यू. के. गर्ल्स बटालियन अल्मोड़ा के 10 दिवसीय एनसीसी प्रशिक्षण शिविर में एमबीपीजी कॉलेज के 45 गर्ल्स कैडेट्स ने लिया हिस्सा, प्राप्त किया मानसिक व शारीरिक ज्ञान

ख़बर शेयर करें -

24 यू के गर्ल्स बटालियन अल्मोड़ा का दिनांक 6 मई से 15 मई तक 10 दिवसीय वार्षिक प्रशिक्षण शिविर प्रथम का आयोजन जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाड़ी में किया गया था। 

•एमबीपीजी कॉलेज के 45 गर्ल्स कैडेटों ने प्रतिभाग किया 

जिसमें 24 यू के गर्ल्स बटालियन के वार्षिक प्रशिक्षण शिविर में एमबीपीजी कॉलेज के 45 गर्ल्स कैडेटों ने प्रतिभाग किया। प्रशिक्षण शिविर में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें महाविद्यालय के गर्ल्स कैडेट ने विभिन्न पुरस्कारों को जीत कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया। 

•बेस्ट ड्रिल कैटेगरी में प्रथम स्थान एमबीजीपीजी कॉलेज ने प्राप्त किया 

बेस्ट ड्रिल कैटेगरी में प्रथम स्थान एमबीजीपीजी कॉलेज ने प्राप्त किया। व्यक्तिगत ड्रिल कंपटीशन में सीनियर अंडर ऑफिसर अंशिका राणा , अंडर ऑफिसर वंदना बिष्ट ने प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त किया। एकल गायन प्रतियोगिता में कर्णप्रिया जोशी ने प्रथम स्थान,गार्ड ऑफ ऑनर में प्रथम स्थान ,सीनियर विंग दौड़ प्रतियोगिता में हर्षिता भराड़ा ने प्रथम स्थान, मंच संचालन में मानसी जोशी ने प्रथम स्थान, बेस्ट पायलेटिंग में तनीषा दानू और पलक आर्या ने प्रथम स्थान, फायर एंड मूवमेंट के डेमोस्ट्रेशन में प्रथम स्थान, रस्साकस्सी प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 

•उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी 

महाविद्यलय के प्राचार्य प्रो० एन० एस० बनकोटी और  ए० एन० ओ० ले० डॉ० ज्योती टम्टा और समस्त अध्यापकों ने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *