World Cup 2023:वर्ल्ड कप में भारत को लगा झटका, अहम खिलाड़ी चोटिल होकर मैदान से बाहर

ख़बर शेयर करें -

वर्ल्ड कप 2023 का 17वां मुक़ाबला मेजबान भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में भारतीय टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। टीम के उपकप्तान और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं।

🔹बाएं पैर की मांसपेशियां खिंच गईं 

हार्दिक पांड्या नौवें ओवर में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हुए। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है। उनकी चोटी कितनी गंभीर है इसको लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। नौवें ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास द्वारा खेले गए स्ट्रेट ड्राइव को रोकने के प्रयास में उन्होंने दायां टांग अड़ाने की कोशिश की। ऐसे में उनकी बाएं पैर की मांसपेशियां खिंच गईं और वे मैदान में लंगड़ाते हुए लेट गए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जिले में अनवरत बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त,2 राज्य राजमार्ग और 17 ग्रामीण सड़के हो चुकी हैं बंद

🔹ओवर की बची हुई गेंद विराट कोहली ने फेंकी

पांड्या को दर्द से कराहते देख भारतीय फीजियो मैदान पर आए और उन्होंने उनके बाएं पैर में टेप बांधी। इसके बाद हार्दिक ने वापस से बॉलिंग करने की कोशिश की, लेकिन नहीं कर पाए। ऐसे में रोहित ने उनसे गेंदबाजी नहीं कराने का फैसला किया और ओवर की बची हुई गेंद विराट कोहली ने फेंकी। जिसके बाद हार्दिक फीजियो के साथ मैदान के बाहर चले गए।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में पल-पल बदल रहा है मौसम,मौसम विभाग ने 16 जुलाई तक भारी बारिश का येलो अलर्ट किया जारी

🔹अन्य फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर नहीं

अगर हार्दिक की चोट गंभीर निकली तो यह भारत के लिए एक बहुत बड़ा झटका होगा। टीम के पास उनके अलावा कोई अन्य फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर नहीं है। ऐसे में भारत के पास तेज गेंदबाजी के ऑप्शन कम हो अजयेंगे। साथ ही हार्दिक बल्ले से भी अच्छे फॉर्म में हैं और उनके रहने से बल्लेबाजी में गहराई आती है।