Weather Update :प्रदेश में अगले दो दिन बारिश के आसार, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में बीते तीन दिनों से अधिकतर जिलों में मौसम साफ रहा। वहीं, अब अगस्त के आखिरी दो दिनों में एक बार फिर मौसम बदलेगा। कुछ जिलों में बारिश के आसार हैं। वहीं, सितंबर की शुरूआत भी कुछ जिलों में बारिश के साथ होने की संभावना है।

मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, 30 व 31 अगस्त को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, देहरादून, पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिले के कुछ इलाकों में हल्की बारिश होने के आसार हैं। जबकि अन्य जिलों में मौसम शुष्क रहेगा। वहीं, एक और दो सितंबर को चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़, बागेश्वर, अल्मोड़ा, चंपावत और नैनीताल जिले में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने के आरोप में अतिथि शिक्षक गिरफ्तार

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह ने कहा, उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ और बंगाल की खाड़ी से आने वाली मानसूनी हवाओं का असर कम हुआ है। जिससे आने वाले दिनों में प्रदेश भर में बारिश से राहत मिल सकती है। हालांकि कुछ जिलों में हल्की बारिश होने की आसार हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य स्थापना दिवस के दृष्टिगत राज्य की अंतरराज्यीय व अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था करने के दिए निर्देश

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते मंगलवार अल्मोड़ा जिले में सुबह से धूप खेल रही जिससे शाम होते आसमान में बदल घिर गए और झमाझम बारिश हुई जिससे लोगों को राहत मिली अल्मोड़ा में आज बारिश होने की संभावना है।