Weather Update :देश के कई हिस्सों में मानसून की भारी बारिश का सिलसिला लगातार जारी,13 सितंबर को उत्तराखंड के कुछ स्थानों पर बहुत भारी वर्षा होने की

0
ख़बर शेयर करें -

देश के कई हिस्सों में मानसून की भारी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है, जिससे यातायात समेत कई चीजों के लिए लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ऐसे में मौसम विभाग ने 16 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. आईएमडी के अनुसार, इस सप्ताह के दौरान उत्तर-पश्चिम भारत के विभिन्न हिस्सों में छिटपुट वर्षा हो सकती है. वहीं उत्तराखंड, पूर्वी राजस्थान और उत्तर प्रदेश में हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे पर बोल्डर गिरने से दो घंटे तक आवाजाही रही बाधित

💠उत्तर-पश्चिम भारत

मौसम विभाग के अनुसार, 10 से 11 सितंबर के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश, 11 और 13 सितंबर को पश्चिमी उत्तर प्रदेश, 11-12 सितंबर को पूर्वी राजस्थान, 12 सितंबर को हरियाणा और 12-13 सितंबर को उत्तराखंड के कुछ स्थानों पर बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है. आईएमडी ने अगले 7 दिनों के दौरान पूर्वी राजस्थान, 10 से 14 सितंबर के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश और 11 सितंबर को हरियाणा के अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बृहस्पतिवार 12 सितंबर 2024

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते सोमवार अल्मोड़ा जिले में सुबह से ही मौसम साफ रहा और धूप खीली रही मौसम विभाग के अनुसार अल्मोड़ा में दिनभर बादलों की आवाजाही रहेगी कहीं माध्यम हवा भी चलेंगी अपराह्न बाद कई क्षेत्रों में मध्यम वर्षा की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *