ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी में गर्मी ने फिर तेवर दिखाने शुरू कर दिये। बुधवार को मई माह में अब तक सबसे गर्म दिन रहा। तापमान 40.5 डिग्री पहुंचा। दिन में गर्म हवा चलने के साथ उमस भी रही। दोपहर के समय बाजार में कई दुकानें भी बंद रही और ग्राहक नदारद दिखे जिससे बाजार में सूनसानी छायी रही।

शाम के समय सात किमी प्रति घंटे की रफ्तार से धूल उड़ाती पश्चिमी हवा चली। पंतनगर कृषि विवि के मौसम जानकार डॉ. आरके सिंह के अनुसार मई माह में 2017 में सबसे अधिक तापमान रहा था उसके बाद बुधवार को सबसे गर्म दिन रहा। उन्होंने बताया कि अभी चार-पांच दिन मौसम साफ रहेगा और तेज गर्मी रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के सख्त एक्शन से नशे पर प्रहार लगातारस्वि फ्ट डियाजर कार से कर रहा था गांजा तस्करी, अल्मोड़ा पुलिस के थाना सल्ट टीम की सतर्कता से हुई तस्कर की गिरफ्तार

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते बुधवार अल्मोड़ा जिले में सुबह से मौसम साफ रहा अपराहन बाद तेज हवाएं और बूंदाबादी हुई,अल्मोड़ा जिले में आज मौसम विभाग के अनुसार मौसम साफ रहेगा धूप निकलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अल्मोड़ा रेडक्रोस सोसायटी आज कच्चे घरों की सुरक्षा के लिये कम्बल त्रिपाल व किचन सैट का किया वितरण

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *