ख़बर शेयर करें -

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आईपीएल की तर्ज पर उत्तराखंड प्रीमियर लीग का आयोजन सितंबर में होगा। इसके लिए बीसीसीआई से अनुमति मिल गई है। उत्तराखंड प्रीमियर लीग टी-20 के डिप्टी चेयरमैन उमेश चंद्र जोशी ने बताया कि पहली बार इसका सीधा प्रसारण जियो सिनेमा और स्पोर्ट्स 18 पर देख सकेंगे।

तीन जिलों मे फैन पार्क भी लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड प्रीमियर लीग में छह टीमें पिथौरागढ़, देहरादून, हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर, टिहरी, नैनीताल प्रतिभाग करेंगी। इसमें आइकॉन प्लेयर्स, बोर्ड प्लेयर्स, अनकेप्ड प्लेयर्स भाग लेंगे। अनकेप्ड प्लेयर्स के ट्रायल दो जोन में कराए जा रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में मौसम विभाग के अनुसार इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी,जानिए कैसा रहेगा अल्मोड़ा का मौसम

कुमाऊं जोन के ट्रायल्स हाइलेंडर क्रिकेट एकेडमी काशीपुर ऊधमसिंह नगर और गढ़वाल जोन रायपुर स्पोर्ट्स कॉलेज देहरादून में कराए जा रहे हैं। ट्रायल्स 17 से 19 जून तक और फाइनल ट्रायल 21 से 23 जून तक होंगे। जोशी ने बताया कि आईपीएल की तर्ज पर इस टी -20 लीग को कराए जाने के लिए तैयारियां की जा रही हैं। इस आयोजन से उत्तराखंड की ग्रामीण प्रतिभाओं को भी आगे आने का मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *