Uttrakhand News :पौड़ी में बनने वाला तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को होगा समर्पित

ख़बर शेयर करें -

गढ़वाल मंडल मुख्यालय पौड़ी में बनने वाला तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को समर्पित होगा। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख, राज्यसभा सदस्य एवं गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी बलूनी ने शनिवार को तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय के मॉडल के थ्री-डी वीडियो और फोटो जारी किए।

बलूनी ने कहा कि तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय का नाम जनरल बिपिन रावत के नाम पर रखा जाएगा, यह जनरल रावत को विनम्र श्रद्धांजलि होगी। साथ ही यह तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय पौड़ी नगर की शान में चार चांद लगाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :आज प्रदेश में शुष्क बना रह सकता है मौसम, जानिए पहाड से लेकर मैदान तक कैसा रहेगा आज का मौसम

💠पूरी तरह से तैयार है बीजेपी

उधर, चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी बलूनी ने एक बयान में कहा कि भाजपा पूर्ण रूप से चुनाव के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीते 10 वर्षों में जनता ने विकास में अपनी प्रत्यक्ष भागीदारी, भारत की बदलती छवि और बड़े सपने देखने की क्षमता का निकटता से अनुभव किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तराखंड दौरा पर,टिहरी लोकसभा सीट में करेंगे जनसभा

💠पीएम मोदी के रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच जाएंगे

बलूनी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता ऊंचे मनोबल के साथ प्रधानमंत्री मोदी के रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच हैं। राज्य की जनता यहां की पांचों सीटें फिर से प्रधानमंत्री को सौंपेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *